Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गाजियाबाद की सोसायटी में तैनात महिला गार्ड से हुआ था गैंगरेप, इलाज के दौरान हो गई मौत

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक महिला सिक्योरिटी गार्ड के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. तीन में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गाजियाबाद की सोसायटी में तैनात महिला गार्ड से हुआ था गैंगरेप, इलाज के दौरान हो गई मौत

Family Of Victim

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की एक सोसायटी में महिला गार्ड से गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि गैंगरेप करने वाले आरोपी महिला को अस्पताल ले गए और उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए. बाद में महिला को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया था जहां उसकी मौत हो गई. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तीन में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे की तलाश की जा रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, गैंगरेप के बाद ये दोनों आरोपी पीड़िता को ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में लेकर गए थे. इससे पहले आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट की थी और विरोध जताने पर गैंगरेप भी किया था. परिजन ने आरोप लगाए हैं कि सोसायटी के लोगों ने आरोपियों की मदद की है.

मामला सृष्ठि हाई राइज सोसायटी का है. आरोप है कि रविवार दोपहर को सोसायटी में तैनात एक सुपरवाइजर और गार्ड्स ने 19 साल की इस लड़की से मारपीट की. लड़की ने विरोध जताया तो गैंगरेप को अंजाम दिया गया. पीड़िता की हालत खराब होने लगी तो उसे गाजियाबाद के बजाय ग्रेटर नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवा दिया और खुद फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- LIVE: नूंह में बृजमंडल शोभा यात्रा को लेकर सुरक्षा कड़ी, स्कूल-कॉलेज बंद

सोसायटी के कर्मचारियों पर लगाए आरोप
पीड़िता के परिजन का कहना है कि सोसायटी के अन्य कर्मचारियों की मिलीभगत से आरोपी फरार हो गए. इस घटना की सूचना मिली तो पीड़िता के परिजन सोसायटी पहुंचे और पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज करवाई. बताया गया कि युवती अपनी मौसी के पास रहती थी और सृष्टि हाई राइज सोसायटी में गार्ड के तौर पर तैनात थी.

यह भी पढ़ें- बकरी और कबूतर चुराने के शक में दलितों के कपड़े उतारकर पीटा, थूका और कर दी पेशाब 

वेव सिटी एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि 19 साल की महिला गार्ड के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस केस में अजय समेत दो अन्य लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. इनमें से एक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. साथ ही, अन्य दो लोगों की गिरफ्तारी के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement