Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नाइट क्लब में छेड़खानी कर रहे थे गोवा के DIG, महिला ने सरेआम मारा थप्पड़

Goa Crime News: गोवा पुलिस के एक डीआईजी को एक महिला ने थप्पड़ मार दिया क्योंकि वह एक क्लब में महिला के साथ छेड़खानी कर रहे थे.

नाइट क्लब में छेड़खानी कर रहे थे गोवा के DIG, महिला ने सरेआम मारा थप्पड़

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पुलिस का काम लोगों की सुरक्षा करना और कानून व्यवस्था बनाए रखना है. ऐसे में जब पुलिस के अधिकारी ही अपराध पर उतर आएं तो कोई क्या करे? ऐसा ही एक मामला गोवा से आया है. गोवा के एक नाइट क्लब में गोवा पुलिस के एक डीआईजी ही महिला से छेड़खानी कर रहे थे. छेड़खानी से हैरान-परेशान महिला ने डीआईजी को सरेआम थप्पड़ जड़कर सबक सिखा दिया. अब डीआईजी डॉक्टर ए कोअन के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है. 

यह घटना गोवा के बागा कैलेंगुट बीच पर मौजूद एक नाइट क्लब की है. सोमवार की देर रात डीआईजी कोअन इस क्लब में आए थे. नशे में धुत कोअन की एक महिला से कहासुनी हो गई. महिला ने डीआईजी को थप्पड़ मार दिया तो क्लब में हंगामा हो गया. यह भी सामने आया है कि डीआईजी कोअन इन दिनों मेडिकल लीव पर चल रहे थे. अब पता लगाया जा रहा है कि वह क्लब में क्या करने गए थे?

यह भी पढ़ें- क्या है इंटर सर्विसेज ऑर्गेनाइजेशन बिल, इससे कितनी मजबूत होगी सेना?

CM ने दिया कार्रवाई का भरोसा
सूत्रों के मुताबिक, यह क्लब गोवा के किसी बड़े नेता है. ऐसे में यह मामला गोवा के सीएम प्रमोद सावंत तक पहुंच गई है. गोवा में विधानसभा का सत्र जारी है ऐसे में यह मुद्दा विधानसभा में भी उठाया गया. मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने विधानसभा को आश्वासन दिया है कि संबंधित अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. कुछ विधायकों ने सदन में इस मुद्दे को उठाते हुए कार्रवाई की मांग की थी.

यह भी पढ़ें- 'दम है तो पाकिस्तान से युद्ध कर लीजिए,' जब संसद में सरकार पर भड़के फारूक अब्दुल्ला

रिपोर्ट के मुताबिक, डीआईजी कोअन की ओर से बदसलूकी किए जाने के बाद महिला ने थप्पड़ तो मारा ही, अपने साथियों के साथ मिलकर उनकी पिटाई भी की. इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि वह महिला के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. बता दें कि डीआईजी कोअन दिल्ली पुलिस में डीसीपी भी रह चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement