Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मुरली से कुछ नहीं होगा, सुरक्षा के लिए सुदर्शन भी जरूरी', त्रिपुरा में बोले योगी आदित्यनाथ

Yogi Adityanath News: योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि वह मानवता का कैंसर है, जो पूरी दुनिया के लिए नासूर बन चुका है. उसका ऑपरेशन जरूरी है.

Latest News
'मुरली से कुछ नहीं होगा, सुरक्षा के लिए सुदर्शन भी जरूरी', त्रिपुरा में बोले योगी आदित्यनाथ

Yogi Adityanath

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने त्रिपुरा में सोमवार को एक बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि केवल 'मुरली' से काम नहीं चलेगा, बल्कि सुरक्षा के लिए 'सुदर्शन' की भी आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि बांग्लादेश जैसी स्थिति यहां न हो इशलिए ऐसी शक्तियों को समाप्त करना होगा. हमें देश और धर्म दोनों को सुरक्षित रखना होगा.

योगी आदित्यनाथ सोमवार को त्रिपुरा के पश्चिमी क्षेत्र में सिद्धेश्वरी मंदिर के उद्घाटन एवं प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. यहां उन्होंने कहा, 'आज हम सभी कुशलतापूर्वक 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' के लिए काम कर रहे हैं. जब भी हम भगवान श्रीकृष्ण को याद करते हैं तो देखते हैं कि उनके एक हाथ में मुरली और दूसरे में सुदर्शन है. केवल मुरली से कुछ नहीं होगा, हमें सुरक्षा के लिए सुदर्शन की भी आवश्यकता है.

दंगाइयों के लिए बुलडोजर
योगी ने कहा कि डबल इंजन की भाजपा सरकार में आई तो शांति और सुरक्षा का माहौल मिला. दंगाइयों के लिए बुलडोजर दिया और भक्तों के लिए राम मंदिर का निर्माण कराया गया. अयोध्या में राम मंदिर और त्रिपुरा में मां त्रिपुर सुंदरी के मंदिर के सुंदरीकरण एवं पुनरुद्धार का कार्य इसका सबसे बड़ा उदाहरण है.

पाकिस्तान मानवता का कैंसर
वहीं यूपी के सीएम ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि वह मानवता का कैंसर है, जो पूरी दुनिया के लिए नासूर बना हुआ है. आजादी के समय अगर कांग्रेस नेतृत्व और जोगिंदर नाथ मंडल मिलकर मुस्लिम लीग की साजिश को नाकाम कर देते तो पाकिस्तान जैसा नासूर अस्तित्व में नहीं आता. जब तक पाकिस्तान का ऑपरेशन नहीं होगा, इसका इलाज नहीं होने वाला. 

योगी ने कहा कि अब तो पाक अधिकृत कश्मीर में पाकिस्तान से अलग होकर भारत में मिलने की मांग तेज हो गई है. वहां के लोग भारत में शामिल होना चाहते हैं. बलूचिस्तान भी पाकिस्तान से अलग होना चाहता है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement