Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जोमैटो के CEO खुद बने डिलीवरी बॉय, फ्रैंडशिप डे पर ग्राहकों के दिया सरप्राइज

Friendship Day 2023: जोमैटो के CEO दीपिंदर गोयल डिलीवरी बॉय के कपड़े पहने रॉयल एनफील्ड बाइक पर नजर आ रहे हैं. उन्होंने जोमैटो का डिलीवरी बैग भी लटका रखा है.

जोमैटो के CEO खुद बने डिलीवरी बॉय, फ्रैंडशिप डे पर ग्राहकों के दिया सरप्राइज

zomato ceo deepinder goyal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रेस्टोरेंट एग्रीगेटर और फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) दीपिंदर गोयल रविवार को बेहद खास अंदाज में नजर आए. फ्रेंडशिप डे के मौके पर दीपिंदर गोयल खुद बाइक पर डिलीवरी करते नजर आए. उन्होंने ट्वीटर अकाउंट पर इसकी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. जिनमें जोमैटो के सीईओ डिलीवरी बॉय के कपड़े पहने रॉयल एनफील्ड बाइक पर नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी पीट पर जोमैटो का डिलीवरी बैग भी लटका रखा है.

दरअसल, जोमैटो के CEO दीपिंदर गोयल ने खुद ऑर्डर डिलिवर कर ग्राहकों को सरप्राइज दिया और इस दौरान फ्रेंडशिप बैंड भी बांटे. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गोयल ने हाथ में कई सारे फ्रैंडशिप बैंड ले रखे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उनके इस जेस्चर से खासा प्रभावित नजर आए. लोग कमेंट कर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Swiggy के बाद अब Zomato पर भी खाना मंगाना हुआ महंगा, देना होगा चार्ज

Zomato के सीईओ गोयल ने ट्वीट किया, 'अपने डिलीवरी पार्टनर्स, रेस्टोरेंट पार्टनर्स और ग्राहकों को कुछ खाना और फ्रेंडशिप बैंड्स डिलीवर करने जा रहा हूं. अब तक का सबसे अच्छा रविवार!'

कंपनी को होगा करोड़ों का मुनाफा
बता दें कि कंपनी ने फूड ऑर्डर डिलीवरी पर चार्ज लेना शुरू कर दिया है. जोमैटो प्रत्येक ऑर्डर पर 2 रुपये की प्लेटफॉर्म फीस वसूल रही है. हालांकि फिलहाल यह चुनिंदा यूजर्स से लिया जा रहा है. आने वाले समय में इस चार्ज को सभी यूजर्स पर लागू किया जा सकता है. कंपनी का यह कदम सफल होता है तो उसे काफी प्रॉफिट कमाने में फायदा मिलेगा.

ये भी पढ़ें- यूपी: बच्चों को पिलाई पेशाब, प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च, हैवानियत पर सन्न लोग 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जोमैटो के पास रोजाना 20 लाख ऑर्डर आते हैं. इसके हिसाब से कंपनी 2 रुपये का चार्ज लेती है तो उसे हर दिन 40 लाख रुपये का प्रॉफिट होगा. इस तरह कंपनी हर महीने करीब 12 करोड़ रुपये की अतिरिक्त कमाई कर सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement