Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

14 साल की किशोरी ने पांचवीं मंजिल से कूदकर दी जान, TDP नेता पर यौन उत्पीड़न का आरोप

आरोपी विनोद जैन पर POCSO के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Latest News
14 साल की किशोरी ने पांचवीं मंजिल से कूदकर दी जान, TDP नेता पर यौन उत्पीड़न का आरोप

suicide TDP leader

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक नाबालिग लड़की ने भवानीपुरम में अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी. सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि वह उसी इमारत में रहने वाले विनोद जैन द्वारा यौन उत्पीड़न के कारण अपना जीवन समाप्त कर रही है. 

पुलिस के मुताबिक, किशोरी का सीसीटीवी वीडियो जब्त कर लिया गया है. किशोरी को कथित तौर पर आत्महत्या से पहले 20 मिनट तक छत पर देखा गया था. पश्चिम क्षेत्र एसीपी के हनुमंत राव ने कहा, हम आरोपी विनोद जैन की तलाश कर रहे हैं जो आंध्र प्रदेश के प्रमुख राजनीतिक दल का कार्यकर्ता है. जैन ने हाल के चुनाव में 37 वें डिवीजन के पार्षद के रूप में भी लड़ा था. 

आरोपी विनोद जैन पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले को लेकर सियासत मच गई है. तेलुगु देशम पार्टी ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि टीडीपी विजयवाड़ा संसदीय क्षेत्र के अध्यक्ष नेट्टम रघुराम ने 37 वें वार्ड के नेता विनोद कुमार जैन को पार्टी से निलंबित कर दिया है. 

High Court ने घरेलू हिंसा और पारिवारिक विवाद के एक केस में कहा, 'जोड़ियां नरक में बनती हैं'

आंध्र प्रदेश राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष वासिरेड्डी पद्मा ने इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा, यह खेदजनक है कि इस तरह की घटना सामने आई है. प्रशासन आत्महत्या की घटना को गंभीरता से ले रहा है. अपराधियों को दंडित किया जाएगा. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement