Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Air India फ्लाइट में बम की धमकी, तिरुवनंतपुरम में कराई इमरजेंसी लैंडिंग, सुरक्षित उतारे गए यात्री

Air India Bomb Threat: एअर इंडिया फ्लाइट ने गुरुवार सुबह मुंबई से उड़ान भरी थी. थोड़ी देर बाद ही विमान में बम होने की सूचना मिलने पर इमरजेंसी प्रोटोकॉल शुरू किया गया.

Latest News
Air India फ्लाइट में बम की धमकी, तिरुवनंतपुरम में कराई इमरजेंसी लैंडिंग, सुरक्षित उतारे गए यात्री
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Air India Bomb Threat: एयर इंडिया की एक फ्लाइट में बम होने की धमकी मिलने के बाद उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. एयर इंडिया फ्लाइट संख्या 657 ने मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल टर्मिनस से गुरुवार सुबह उड़ान भरी थी. थोड़ी देर बाद सुबह करीब 7.30 बजे एयरपोर्ट को किसी ने फ्लाइट में बम होने की धमकी दी. इसके बाद फ्लाइट में इमरजेंसी प्रोटोकॉल शुरू कर दिया गया. फ्लाइट की एयर ट्रैफिक कंट्रोल की मदद से तत्काल केरल के तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. एयरपोर्ट पर भी सिक्योरिटी प्रोटोकॉल घोषित करने के बाद विमान की जांच की जा रही है.

फ्लाइट को आइसोलेशन-बे में रखकर चल रही जांच

फ्लाइट को एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद सीधे आइसोलेशन-बे में ले जाया गया है, जहां उसकी जांच शुरू कर दी गई है. तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट प्रशासन ने पहले बताया कि यात्री पहले फ्लाइट में ही बैठे थे. उन्हें बाहर निकालने की तैयारी की जा रही है. बाद में एयरपोर्ट प्रशासन ने बताया कि सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है. किसी की भी जान को कोई खतरा नहीं हुआ है. 

एअर इंडिया ने दी है ये जानकारी

एअर इंडिया प्रवक्ता ने मीडिया से कहा,'एअर इंडिया फ्लाइट AI657 के 22 अगस्त की सुबह मुंबई से तिरुवनंतपुरम आते समय सिक्योरिटी अलर्ट हुआ था. फ्लाइट को तिरुवनंतपुरम में इमरजेंसी प्रोटोकॉल के तहत लैंड कराने के बाद उसे अनिवार्य चेकिंग के लिए रिमोट-बे में पार्क किया गया है. सभी यात्रियों और क्रू को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया है.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement