Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AMU स्टूडेंट ने किया ISIS मॉड्यूल का पर्दाफाश, सामने आया खतरनाक प्लान

ISIS मॉड्यूल के जरिए शरियत, जिहाद को लेकर खतरनाक प्लान तैयार किया जा रहा था. AMU स्टूडेंट के खुलासे डराने वाले हैं.

Latest News
AMU स्टूडेंट ने किया ISIS मॉड्यूल का पर्दाफाश, सामने आया खतरनाक प्लान

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) ने एक खतरनाक ISIS मॉड्यूल का पर्दाफाश किया है. यूपी एटीएस ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एक छात्र फैजान बख्तियार से पूछताछ में पता लगाया है कि ISIS का अलीगढ़ मॉड्यूल वेलेंटाइन डे के खिलाफ चलाए जा रहे कार्यक्रमों की आड़ में खतरनाक हमलावरों को तैयार कर रहा था.

फैजान बख्तियार का दावा है कि ISIS के इस प्लान की वजह से लोग संगठित हो रहे थे, जो AMU में होनेवाले कार्यक्रमों की आड़ में छिप जा रहा था. ऐसे लोगों की तलाश की जा रही थी जिन्हें आसानी से कट्टरपंथी बनाया जा सके. उन्हें चुपके से हमले के लिए तैयार किया जा रहा था. फैजान बख्तियार को यूपी एटीएस ने 9 फरवरी तक हिरासत में लिया है. 

इसे भी पढ़ें- आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे केजरीवाल, दिल्ली में AAP और BJP का प्रदर्शन

ISIS मॉड्यूल का ये था मकसद
AMU स्टूडेंट फैजान बख्तियार ने यूपी एटीएस के साथ हुई पूछताछ में कबूल किया है मस्जिदों के उन जलसों में वह मौजूद रहा है, जहां शरियत कानून, भारत के खिलाफ लोकतंत्र विरोधी अभियान, जिहाद और ISIS मॉड्यूल को बढ़ावा दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- आज से धरने पर क्यों बैठ रहीं है CM ममता बनर्जी, क्या है वजह?

सामने आया खतरनाक प्लान
हैरान कर देने वाली बात यह है कि फैजान बख्तियार और उसके साथी अलीगढ़ ISIS मॉड्यूल के खतरनाक एजेंडे के सपोर्ट में हथियारों की खरीद में भी शामिल थे. इस कट्टरपंथी नेटवर्क को तबाह करने के लिए यूपी एटीएस की ओर से अभियान चलाया जा रहा है. इस मॉड्यूल को फेल करने के लिए यूपी पुलिस सक्रिय रूप से काम कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement