Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jahangirpuri Violence: अंसार और अहमद पर चलेगा बुलडोजर, अर्जुन और अजय पर नहीं- ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों को सामूहिक सजा भुगतनी पड़ रही है. एक समुदाय को निशाना बनाकर उनकी दुकान और घर को नुकसान पहुंचाया जा रहा है.

Latest News
Jahangirpuri Violence: अंसार और अहमद पर चलेगा बुलडोजर, अर्जुन और अजय पर नहीं- ओवैसी

Image Credit- Twitter/aimim_national

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद 'बुलडोजर की कार्रवाई' पर जमकर बहस हो रही है. AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने इस मसले पर लगातार भाजपा सरकार पर हमला बोल रहे हैं. बुधवार को असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "आपने मस्जिद के सामने की दुकानों को तोड़ दिया लेकिन मंदिर के सामने की दुकान को क्यों नहीं तोड़ा. ये एक समुदाय को निशाना बनाया जा रहा है. मैं इसकी निंदा करता हूं. मैं कोर्ट का शुक्रगुजार हूं कि उसने इस पर रोक लगाई."

उन्होंने कहा कि मुसलमानों को सामूहिक सजा भुगतनी पड़ रही है... अगर वो (दुकान और मकान) अनाधिकृत थे तो 7 साल से बीजेपी की सरकार क्यों सो रही थी? आपने (सरकार) एक समुदाय को निशाना बनाकर उनकी दुकान और घर को नुकसान पहुंचाया है. कौन अपराधी है यह कोर्ट फैसला करेगा.

पढ़ें- Jahangirpuri: सुप्रीम कोर्ट ने रोका बुलडोजर, आदेश की कॉपी लेकर दौड़ीं वृंदा करात, ये रहा दिन भर का घटनाक्रम

ओवैसी ने आगे कहा, "मैंने पहले भी कहा है कि अंसार और अहमद पर बुलडोजर चलेगा लेकिन अर्जुन और अजय पर नहीं. यही अंतर है. अंसार चाहे आम आदमी पार्टी में चला जाए या भाजपा में वो अंसार ही रहेगा. चुनाव आएंगे और जाएंगे लेकिन उनका क्या जो रमजान के दौरान सड़कों पर उतरे?"

पढ़ें- Jahangirpuri Violence: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जहांगीरपुरी में बुलडोजर के एक्शन पर लगाई रोक

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement