Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gyanvapi Survey पर बोले असदुद्दीन ओवैसी- 'ज्ञानवापी मस्जिद थी और कयामत तक रहेगी'

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने वीडियो ट्वीट शेयर करते हुए कहा कि हम किसी भी हथकंडों से नहीं डरते. वहां मस्जिद थी और हमेश रहेगी.

Gyanvapi Survey पर बोले असदुद्दीन ओवैसी-  'ज्ञानवापी मस्जिद थी और कयामत तक रहेगी'

image credit- twitter/aimim_national

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Masjid) में चल रहे सर्वे को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बड़ा बयान दिया है. ओवैसी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'ज्ञानवापी मस्जिद थी और कयामत रहेगी. इंशाअल्लाह'.

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने वीडियो ट्वीट शेयर करते हुए कहा कि हम किसी भी हथकंडों से डरने वाले नहीं हैं. वहां मस्जिद थी और हमेश रहेगी. ओवेसी ने ये बात गुजरात के अहमदाबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि आप हुकूमत को नहीं बदल सकते, क्योंकि आपका वोट बैंक कभी नहीं रहा. पहले बाबरी मस्जिद और अब ज्ञानवापी हो रहा है.

डिप्टी सीएम ने किया पलटवार
ओवैसी से इस ट्वीट पर यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है. मौर्य ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी जैसे लोग हैदराबाद में बैठकर अनर्गल बयान बाजी ना करें, ज्ञानवापी के मामले में कोर्ट के फैसले का सम्मान करें.

ये भी पढ़ेंः Gyanvapi Masjid Survey: दीवारों पर पुताई, तालाब के पानी को लेकर विवाद, दूसरे दिन क्या-क्या हुआ?

आपको बता दें कि वाराणसी कोर्ट ने ज्ञानवापी सर्वे को लेकर कोर्ट ने सोमवार को बड़ा आदेश दिया. कोर्ट ने कहा है कि ज्ञानवापी में जहां-जहां शिवलिंग मिलने का दावा किया जा रहा है, उस जगह को तुरंत सील किया जाए. गौरतलब है कि सर्वे के बाद हिंदू पक्ष के वकील विष्षु जैन ने दावा किया है कि ज्ञानवापी परसिर में 8 मीटर व्यास की शिवलिंग मिली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement