Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सीएम योगी की वजह से हुई अतीक अहमद और अशरफ की हत्या, रामगोपाल यादव के इस बयान का क्या है मतलब?

समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने कहा है कि योगी आदित्याथ के एक बयान की वजह से अशरफ और अतीक अहदम की जान गई है.

सीएम योगी की वजह से हुई अतीक अहमद और अशरफ की हत्या, रामगोपाल यादव के इस बयान का क्या है मतलब?

अतीक अहमद और योगी आदित्यनाथ. (फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बाहुबली नेता, पूर्व सांसद और गैंगस्टर अतीक अहमद की प्रयागराज में हत्या शनिवार को हत्या हो गई. उसके भाई और पूर्व विधायक अशरफ को भी हमलावरों ने ढेर कर दिया. हत्या के तीनों आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है. उनकी पहचान भी हो गई है. समाजवादी पार्टी, पुलिस अभिरक्षा में हुई हत्या को लेकर सवाल खड़े कर रही है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा है कि अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या सीएम योगी आदित्यनाथ के एक बयान की वजह से हुई है.

योगी आदित्यनाथ ने 24 फरवरी को हुए उमेशपाल हत्याकांड के अगले दिन यूपी विधानसभा में कहा था कि माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे. उमेशपाल और उनके सुरक्षाकर्मियों की हत्या अतीक अहमद के गैंग ने कराई थी. राजू पाल मर्डर केस के इकलौते गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद योगी ने माफियाओं को मिट्टी में मिलाने की बात कही थी. इसी बयान को लेकर रामगोपाल यादव योगी सरकार को घेर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- अतीक अहमद-अशरफ मर्डर केस में जांच के लिए न्यायिक आयोग गठित, 2 महीने में सौंपनी होगी रिपोर्ट, कौन-कौन हैं सदस्य?

अतीक अमहद की हत्या के लिए योगी क्यों जिम्मेदार?

सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने रविवार को इटावा में कहा, 'योगी आदित्यनाथ के बयान से ये संदेश गया कि अतीक अहमद को मारने वाले का कुछ नहीं बिगड़ने वाला. इससे पहले प्रयागराज में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने एक बयान दिया कि वे माफिया को मिट्टी में मिला देंगे. यह सीएम का एक आदेश था, जिससे हत्यारों के बीच साफ संदेश गया. अतीक ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल करके आशंका जताई थी कि उन्हें पुलिस हिरासत में मारे जाने का खतरा है और अब उन्हें खत्म कर दिया गया.'

यह भी पढ़ें- अतीक हत्याकांड: अवैध जिगाना पिस्टल का इस्तेमाल, सुंदर भाटी गैंग से कनेक्शन, हैरान कर देंगे ये खुलासे

सच में मिट्टी में मिल गया अतीक अहमद

अतीक अहमद का खानदान मिट्टी में मिल गया है. उमेशपाल की हत्या के बाद से अब तक 6 लोग खत्म हो चुके हैं. अतीक अहमद का बेटा असद, उसका साथी गुलाम भी हाल ही में झांसी में मारा गया था. सपा का कहना है कि अतीक अहमद का खानदान मिट्टी में मिल गया है.

Atiq Ahmed Interview-21 साल पुराने इंटरव्यू में अतीक अहमद ने कही थी CM की कुर्सी छीनने की बातs

कैमरे के सामने हुई अतीक अहमद की हत्या

अतीक अहमद और अशरफ अहमद, दोनों बाहुबली नेताओं को तीनों शूटरों ने प्रयागराज में शनिवार की रात गोली बरसाकर हत्या कर दी. बदमाशों ने अतीक अहमद और उसके भाई पर कई राउंड गोलियां बरसाई थीं. अतीक अहमद और अशरफ अहमद को मेडिकल जांच के लिए प्रयागराज के एक अस्पताल ले जाया जा रहा था. मीडियाकर्मियों की मौजूदगी थी. अशरफ और अतीक मीडिया से बात कर रहे थे, तभी तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर बाहुबलियों को ढेर कर दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement