Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bageshwar Baba धीरेंद्र शास्त्री के ड्राइवर बनकर सांसद मनोज तिवारी ने तोड़ा ये ट्रैफिक नियम, अब कटेगा चालान

Bageshwar Dham Sarkar के पटना पहुंचने पर भाजपा सांसद ने उनकी कार की ड्राइविंग सीट संभालकर उन्हें होटल तक पहुंचाया था. इसी दौरान दोनों से एक ट्रैफिक नियम टूटने का आरोप पटना ट्रैफिक पुलिस ने लगाया है.

Bageshwar Baba धीरेंद्र शास्त्री के ड्राइवर बनकर सांसद मनोज तिवारी ने तोड़ा ये ��ट्रैफिक नियम, अब कटेगा चालान

Bageshwar Baba Dhirendra Krishna Shashtri और सांसद Manoj Tiwari

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Dhirendra Krishna Shastri In Patna- मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर बिहार पुलिस ने ट्रैफिक नियम तोड़ने का आरोप लगाया है. यह नियम उनके अलावा भाजपा सांसद मनोज तिवारी द्वारा भी तोड़ने का आरोप लगाया गया है. नियम तोड़ने के समय दोनों एक ही कार में थे, जिसे तिवारी ड्राइव कर रहे थे. इस नियम को तोड़ने के आरोप में पटना ट्रैफिक पुलिस ने बागेश्वर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Bageshwar Baba Dhirendra Krishna Shastri) और सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की जांच डीएसपी स्तर के अधिकारी को सौंपी गई है. जांच में नियम उल्लंघन साबित होने पर दोनों को ट्रैफिक चालान भेजकर जुर्माना भरने का आदेश दिया जाएगा.

s

पटना में हनुमान कथा कर रहे हैं बागेश्वर धाम सरकार

बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham Sarkar) धीरेंद्र शास्त्री फिलहाल बिहार की राजधानी पटना में हैं, जहां वे हनुमान कथा कर रहे हैं. उनकी हनुमान कथा में रोजाना भारी भीड़ उमड़ रही है. उन पर ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने का आरोप 13 मई का है, जिस दिन वे पटना कथा करने के लिए पहुंचे थे. पटना पहुंचने पर उनका स्वागत भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने किया था, जिनमें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, सांसद मनोज तिवारी आदि शामिल थे. पटना ट्रैफिक पुलिस के एसपी पूरन कुमार झा ने मीडिया से कहा कि हमें बागेश्वर बाबा के पटना पहुंचने पर ट्रैफिक नियम तोड़ने की जानकारी दी गई है. इसकी जांच हमने डीएसपी स्तर के एक अधिकारी को दी है. जांच में यदि ट्रैफिक नियम तोड़ने की बात सही निकली तो एक्शन लेकर जुर्माना वसूला जाएगा.

बागेश्वर बाबा और सांसद तिवारी ने नहीं लगाई थी सीट बेल्ट

जानकारी के मुताबिक, बागेश्वर बाबा के पटना पहुंचने पर सांसद मनोज तिवारी उनकी कार के ड्राइवर बने थे और उन्हें होटल तक लेकर गए थे. इस दौरन आगे की सीट पर बैठे बागेश्वर बाबा और सांसद तिवारी के सीट बेल्ट नहीं लगाने का आरोप लगाया गया है, जो कि ट्रैफिक नियमों के हिसाब से गलत है. इसी कारण उनके खिलाफ जांच शुरू की गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement