Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

‘बाबा बिहारियों को गाली दे रहा, श्रीकृष्ण में थीं श्रीराम से ज्यादा कलाएं’, बागेश्वर बाबा का विरोध कर रहे तेज श्रीराम पर क्या बोल बैठे

Tej Pratap Yadav के बाद उनके पिता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री Lalu Prasad Yadav ने भी बागेश्वर बाबा पर कमेंट किया है. लालू ने सवाल किया कि ये कौन सा बाबा है?

‘बाबा बिहारियों को गाली दे रहा, श्रीकृष्ण में थीं श्रीराम से ज्यादा कलाएं’, बागेश्वर ��बाबा का विरोध कर रहे तेज श्रीराम पर क्या बोल बैठे

Bageshwar Baba Vs Tej Pratap Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Dhirendra Krishna Shastri In Patna- मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर कमेंट करते हुए बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की जुबान मंगलवार को कुछ ज्यादा ही बहक गई. उन्होंने बागेश्वर बाबा पर बिहारियों को गाली देने का आरोप लगाया, लेकिन इसके बाद वे श्रीकृष्ण और श्रीराम की तुलना कर बैठे. इसमें उन्होंने श्रीकृष्ण के मुकाबले श्रीराम को कम कलाओं वाला बता दिया है. बता दें कि तेज प्रताप बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और मौजूदा डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के भाई हैं. वे लगातार बिहार के पटना में बागेश्वर बाबा (Bageshwar Baba) के हनुमान कथा करने का विरोध कर रहे हैं. 

पढ़ें- Bageshwar Baba धीरेंद्र शास्त्री के ड्राइवर बनकर सांसद मनोज तिवारी ने तोड़ा ये ट्रैफिक नियम, अब कटेगा चालान

तेज प्रताप यादव ने कही ये बात

तेज प्रताप ने मंगलवार को कहा, यह बाबा (धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री) बिहारियों को गाली दे रहा है और उन्हें पागल कह रहा है. बिहार में कृष्ण राज्य है और यहां महागठबंधन का राज है. भगवान कृष्ण 16 कलाओं से पूर्ण थे और राम जी 14 कला से ही पूर्ण थे. ये सब देश को तोड़ने के लिए राजनीति की जा रही है. जनता ने कर्नाटक में इसका परिणाम दे दिया है. 

तेज प्रताप ने पटना में नहीं घुसने देने की दी थी धमकी

तेज प्रताप पटना में हनुमान कथा के आयोजन के ऐलान के बाद से ही धीरेंद्र शास्त्री का विरोध कर रहे हैं. उन्होंने बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Bageshwar Baba Dhirendra Krishna Shahstri) के पटना आने पर वापस भगा देने की धमकी भी दी थी. इसके बाद से ही दोनों तरफ से बयानों का लंबा दौर चला था.

लालू ने पूछा- बागेश्वर कौन बाबा है?

तेज के पिता लालू ने भी बागेश्वर सरकार पर तंज कसा है. चेकअप के लिए अपनी पत्नी व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ दिल्ली जा रहे लालू से एयरपोर्ट पर तेज और धीरेंद्र शास्त्री के बीच विवाद पर सवाल पूछा गया. लालू ने उल्टा सवाल करते हुए पूछा, बागेश्वर कौन चीज है? वो कौन बाबा है? 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement