Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूपी के बलिया में गंगा नदी में पलटी सवारियों से भरी नाव, 7 की मौत, कई लापता

Ballia Boat Accident: बलिया में गंगा नदी में एक नाव अचानक डूब गई. इसमें 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. प्रशासन द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन का काम तेजी से जारी है.

यूपी के बलिया में गंगा नदी में पलटी सवारियों से भरी नाव, 7 की मौत, कई लापता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से बड़े नाव हादसे (Boat Accident Ballia) की खबर आई है. यहां गंगा नदी में एक बच्चे के मुंडन संस्कार के दौरान सवारियों से भरी नाव पलटकर डूब गई. इस हादसे में अब तक 7 लोगों की मौत की खबर सामने आई है. नाव के डूबने के चलते कुछ लोग गंगा नदी की तेज धारा में लापता भी हो गए हैं. प्रशासन द्वारा लोगों की तलाश समेत राहत बचाव का काम जारी है. जानकारी के मुताबिक, नाव में 30 से 35 लोग सवार थे.

रिपोर्ट्स के अनुसार, नाव हादसे की यह घटना बलिया जिले के माल्देपुर गंगा घाट पर हुई है. यहां एक ही परिवार के लोग मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिए नाव में जा रहे थे और उस दौरान ही अचानक नाव पलट गई. लोगों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय मदद के लिए पहुंचे. आधा दर्जन लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया. 

शादी करने का दबाव बना रही थी इंस्टाग्राम स्टार प्रेमिका, 12 साल छोटे प्रेमी ने जान से मार डाला

क्षमता से ज्यादा बैठ गए लोग

जानकारी के अनुसार इस हादसे के 20 से 25 लोग अभी भी लापता है और उनकी तलाश की जा रही है. नाव हादसे की वजह की बात करें तो माना जा है कि नाव में क्षमता से ज्यादा लोग सवार थे. लोगों के मुताबिक गंगा में नाव धीरे-धीरे आगे की ओर बढ़ रही थी लेकिन अचानक बैलेंस बिगड़ा और डूब गई. नाव में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे. 

ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन को बिहार पुलिस के जवान ने मारी गोली, वजह जान दंग रह जाएंगे आप

नाव मालिक की तलाश कर रहे अधिकारी

राहत बचाव के काम के बीच प्रशासन के अधिकारी नाव चलाने वाले नाविक की तलाश कर रहे हैं. घाट पर अफरातफरी की स्थिति मची हुई है चारों तरफ चीख पुकार के बीच अधिकारियों का यह भी कहना है कि नाविकों को ओवरलोड न करने के सख्त निर्देश हैं और उनकी लापरवाही ही ऐसे हादसों की वजह बनती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement