Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादीशुदा महिला ने घर बुलाकर की बॉयफ्रेंड की हत्या, खेत में गाड़कर ठिकाने लगाया शव

Bihar Crime News: हत्या के बाद सरेंडर करने पहुंची महिला ने बताया कि शादी के बाद उसका बॉयफ्रेंड उसे बहुत परेशान करता था, जिसके चलते उसने घर बुलाकर हत्या करके उसका शव खेत में गाड़ दिया.

शादीशुदा महिला ने घर बुलाकर की बॉयफ्रेंड की हत्या, खेत में गाड़कर ठिकाने लगाया शव
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से प्रेम प्रसंग से जुड़ा हत्या का एक मामला सामने आया है. यहां एक 28 साल की महिला ने अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend Murder) को बुलाकर गला घोंटकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी. महिला का आरोप है कि शादी के बाद भी बॉयफ्रेंड उसे परेशान कर रहा था, जिसके चलते उसने उसे बुलाया और हत्या कर दी. महिला हत्या के बाद खुद सरेंडर करने पुलिस स्टेशन पहुंची थी. हत्या को लेकर महिला का कबूलनामा सुन पुलिसवाले भी हैरान रह गए थे. 

दरअसल, यह मामला मुजफ्फरपुर के खलीलपुर गांव का है. यहां एक 23 साल के युवक प्रमोद कुमार का गांव की शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला की शादी 10 साल पहले मजदूरी करने वाले शख्स के साथ हुई थी. उसके 3 बच्चे हैं, जबकि प्रमोद की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी.

यह भी पढ़ें- UP-बिहार से गोवा और महाराष्ट्र तक में झूमकर बरसेंगे बादल, IMD ने इन राज्यों के लिए जारी किया बारिश का ऑरेंज अलर्ट

आधी रात में बुलाकर की हत्या

हत्याकांड को लेकर प्रमोद के भाई कमोद ने पुलिस को बताया कि प्रमोद मिस्त्री का काम करता था. कल रात 1 बजे उस औरत ने फोन कर भाई को बुलाया और उसकी हत्या कर शव दफना दिया जिस दौरान एक शख्स ने सारी करामात देख ली थी. पुलिस ने रात 3 बजे पहुंचकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक इस हत्या में 5 से 7 लोगों ने मिलकर साजिश रची थी. 

यह भी पढ़ें- आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को दी चेतावनी, 'आपकी फाइल तैयार है, हमारी सरकार आने दीजिए फिर...'  

कई लोगों ने मिलकर रची हत्या की साजिश

बता दें कि गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद महिला थाने पहुंच गई. उसने पुलिस से कहा, "हजूर हमने मार दिया, काफी परेशान करता था. पुलिस ने जब उसकी बात सुनी तो दंग रह गई. इस मामले में SDPO चंदन कुमार ने बताया कि देर रात 1 बजे के आसपास सूचना मिली थी कि खलीलपुर निवासी प्रमोद महतो की हत्या कर कुछ लोग शव को दफना रहे हैं, जिसके बाद पहुंच कर शव को   कब्जे में ले लिया गया. 

यह भी पढ़ें- एकतरफा प्यार में पगलाए गैंगस्टर ने लड़की को दी हत्या की धमकी, धर्मपरिवर्तन कर शादी का बना रहा था दबाव

पुलिस ने बताया कि महिला ने युवक की पिटाई करने के बाद रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी. हत्या के इस मामले में पुलिस ने महिला के साथ ही उसके ससुर को भी हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने इसे लव स्टोरी का मामला बताया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement