Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar में टला बड़ा रेल हादसा, टूटे पहिए पर ही 10 किलोमीटर तक चलती गई ट्रेन

Pawan Express Accident Averted: ट्रेन का पहिया टूटा हुआ था और इसके बावजूद ट्रेन पूरी रफ्तार से चल रही थी, गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है.

Bihar में टला बड़ा रेल हादसा, टूटे पहिए पर ही 10 किलोमीटर तक चलती गई ट्रेन

Pawan Express Accident Averted 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार के वैशाली से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां भारतीय रेलवे की मुंबई जाने वाली ट्रेन पवन एक्सप्रेस टूटे पहिए के सहारे दस किलोमीटर तक चलती रही. यह मामला भगवानपुर रेलवे स्टेशन का है. इस ट्रेन का एक चक्का टूटा हुआ था लेकिन फिर भी ट्रेन अपनी रफ्तार से दौड़ती हुई आई थी. ट्रेन के ड्राइवर ने किसी तरह गाड़ी को दस किलोमीटर दूर खींचकर भगवानपुर स्टेशन तक पहुंचाया और बड़ा हादसा टल गया.

ट्रेन में सवार यात्रियों के मुताबिक भगवानपुर स्टेशन पर रूके होने पर भी शायद ड्राइवर को चक्के के टूटे होने का पता नहीं चला.  ऐसा इसलिए क्योंकि ट्रेन फिर से टूटे चक्के के साथ आगे जाने लगी थी. इस पर ट्रेन में सवार लोगों ने चेन पुलिंग करके इसे रोका और पहिया टूटे होने की जानकारी रेलवे स्टाफ को इसकी जानकारी दी गई.

यह भी पढ़ें- Maharashtra Live: महाराष्ट्र विधानसभा के स्पीकर बोले- मुझे नहीं पता अजित पवार के साथ कितने विधायक हैं

बता दें कि जैसे ही चक्के में गड़बड़ी का पता चला तो इसे ठीक करने का काम शुरू हो गया. जानकारी के मुताबिक करीब 5 घंटे तक ट्रेन एक ही स्टेशन पर खड़ी रही. मुजफ्फरपुर से ट्रेन की एक अलग बोगी मंगाई गई और पवन एक्सप्रेस स्लीपर एस-11 नंबर के पैसेंजर्स को उसमें बैठाया गया.

यह भी पढ़ें- PM मोदी के आवास के बाहर उड़ा संदिग्ध ड्रोन, हाई अलर्ट पर फोर्स, जांच जारी

इसके बाद क्षतिग्रस्त बोगी को ट्रेन से अलग कर फिर इसे आगे रवाना किया गया. बता दें कि पवन एक्सप्रेस जयनगर से लोकमान्य तिलक टर्मिनल तक जाती है, ट्रेन में सवार यात्रियों ने बताया कि मुजफ्फरपुर से खुलने के बाद ही ट्रेन से आवाज आने लगी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement