Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'टैक्स चोरी करने वाले खुद को बता रहे माखनचोर', केजरीवाल के 'कान्हा' वाले बयान पर BJP का पलटवार

बीेजपी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल हमेशा किसी भी राज्य चुनाव से पहले दावा करते हैं कि उनकी पार्टी जीत रही है और वह बैखला गए हैं.

'टैक्स चोरी करने वाले खुद को बता रहे माखनचोर', केजरीवाल के 'कान्हा' वाले बयान पर BJP का पलटवार

संबित पात्रा और अरविंद केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के आरोपों पर बीजेपी ने करारा जवाब दिया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि टैक्स चोरी करने वाले लोग आज खुद को माखनचोर बता रहे हैं. पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल आत्ममुग्ध और बयान बहादुर हैं, जो दो राज्यों में सत्ता हासिल करने के बाद खुद को भगवान समझ रहे हैं. दरअसल, इससे पहले केजरीवाल ने अपनी पार्टी की तुलना भगवान कृष्ण के बाल रूप “कान्हा” से की थी, जिन्होंने बड़े राक्षसों का वध किया.

संबित पात्रा ने कहा कि जिस आदमी ने शराब के धंधे से कमीशन लिया उसने स्वयं की तुलना ‘कान्हा’ (भगवान कृष्ण) से की. उन्होंने कहा कि केजरीवाल हमेशा किसी भी राज्य चुनाव से पहले दावा करते हैं कि उनकी पार्टी जीत रही है और अन्य बैखलाए हुए हैं. आप हिमाचल प्रदेश में बिखर गई और उत्तराखंड में इसके अध्यक्ष ने पार्टी छोड़ दी, जबकि केजरीवाल ने इन दोनों पहाड़ी राज्यों में अपनी पार्टी की संभावनाओं के बारे में बड़े-बड़े दावे किए थे. 

ये भी पढ़ें- MMS Scandal: वीडियो बनाकर प्रेमी को भेजती थी छात्रा, पुलिस ने लड़के को किया गिरफ्तार

केजरीवाल ने AAP को कुचलने का लगाया था आरोप
गौरतलब है कि गुजरात में जनप्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर तीखा हमला किया बोला था. केजरीवाल ने बीजेपी पर भ्रष्टाचार से लड़ने के नाम पर आप को कुचलने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें गुजरात में इस साल होने वाले चुनाव में हार का डर है. इस पर संबित पात्रा ने कहा कि भाजपा के शासन में गुजरात दशकों से विकास पथ पर अग्रसर है और आगे भी रहेगा. यह आश्चर्य की बात है कि केजरीवाल यह नहीं कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो. बाइडन भी उनसे डरते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि ईमानदारी और बेईमानी को लेकर केजरीवाल का प्रमाणपत्र न्यायपालिका से अधिक महत्वपूर्ण है.

ये भी पढ़ें- Ullu App की एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस से कर दी सारी हदें पार, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान  

'AAP कट्टर बेईमान और भ्रष्ट पार्टी'
उन्होंने केजरीवाल पर यह दावा करने को लेकर पलटवार किया कि उनकी पार्टी ‘‘कट्टर ईमानदार’’ है. पात्रा ने कहा कि आप वास्तव में कट्टर बेईमान और भ्रष्ट है. भाजपा प्रवक्ता ने जितेंद्र सिंह तोमर और संदीप कुमार का हवाला देते हुए कहा कि इतिहास में किसी भी निर्वाचित सरकार के इतने मंत्रियों को भ्रष्टाचार के आरोप के कारण इस्तीफा नहीं देना पड़ा है, जितना कि आप सरकार के मंत्रियों को देना पड़ा है. केजरीवाल ने उन सभी का गलत बचाव किया और इसी तरह से अब वह जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन और कथित आबकारी घोटाले के आरोपी उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का बचाव कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement