Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Murder Video: सरेआम भाजपा नेता की हत्या, दनादन गोलियां बरसते रहे बेखौफ शूटर, 20 सेकेंड में मारी 4 गोलियां

Uttar Pradesh Viral Video: भाजपा नेता की फैमिली ने हत्या का कारण ब्लॉक प्रमुख चुनाव की रंजिश बताया है. चार लोगों को खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.

Viral Murder Video: सरेआम भाजपा नेता की हत्या, दनादन गोलियां बरसते रहे बेखौफ शूटर, 20 सेकेंड में मारी 4 गोलियां

भाजपा नेता अनुज चौधरी की हत्या कर दी गई है. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh Crime News- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य में अपराधियों के अंदर पुलिस का खौफ होने का दावा कर रहे हैं, लेकिन मुरादाबाद में बेखौफ शूटरों ने सरेआम सड़क के बीचोबीच एक भाजपा नेता की हत्या कर ये दावे खोखले साबित कर दिए हैं. बाइक पर सवार होकर आए शूटर्स ने भाजपा किसान मोर्चा के नेता अनुज चौधरी पर दनादन गोलियां बरसाईं और फरार हो गए. शूटर्स ने अनुज को महज 20 सेकेंड के अंदर 4 गोलियां मारीं. अनुज चौधरी उस समय अपने भाई के साथ पार्क में घूमने जा रहे थे. उनके परिवार ने हत्या के पीछे चुनावी रंजिश को कारण बताया है. अनुज ने साल 2021 में ब्लॉक प्रमुख पद पर चुनाव लड़ा था. पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई बेखौफ हत्या की वारदात

भाजपा नेता अनुज चौधरी मुरादाबाद के दिल्ली रोड स्थित पार्श्वनाथ प्रतिभा अपार्टमेंट में परिवार के साथ रहते थे. उनकी सरेआम हत्या की वारदात अपार्टमेंट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो में दिख रहा है कि गुरुवार शाम 5 बजे अनुज अपने भाई के साथ सोसाइटी कैंपस से बाहर निकले. वे नजदीक ही एक पार्क में टहलने जा रहे थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर तीन हमलावर आए और पिस्टल से तड़ातड़ गोलियां बरसा दीं. हत्यारे इतने बेखौफ थे कि गोलियां मारकर उन्होंने अनुज का दम निकलने का इंतजार किया. इसके बाद वे आराम से फरार हो गए. लोग अनुज को उठाकर एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. घटनास्थल मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में पड़ता है.

तीन गोलियां लगीं, एक मिस हो गई

मुरादाबाद पुलिस के मुताबिक, अनुज के शरीर में 3 गोलियां लगीं, जबकि मौके पर कारतूस के 4 खाली खोखे मिले हैं. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अनुज को 4 गोलियां मारी गई थीं, जिनमें से 1 मिस हो गई. अनुज के परिवार ने असमोली ब्लॉक प्रमुख के पति प्रभाकर, बेटे अनिकेत समेत 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. 

असमोली ब्लॉक प्रमुख पद के चुनाव में हुई थी रंजिश

अनुज के परिवार का आरोप है कि अनुज ने साल 2021 में संभल जिले के असमोली ब्लॉक प्रमुख पद का चुनाव लड़ा था. इस दौरान उनकी रंजिश मौजूदा ब्लॉक प्रमुख के पति प्रभाकर और बेटे अनिकेत आदि से हो गई थी. अनुज यह चुनाव महज 10 वोट से हारे थे, जिसमें उन्होंने गड़बड़ी करने का आरोप दूसरे पक्ष पर लगाया था. परिवार के मुताबिक, अनुज मौजूदा ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाकर उन्हें पद से हटवाने की कोशिश कर रहे थे. इसी कारण ब्लॉक प्रमुख परिवार उनसे रंजिश मानता है और इसी रंजिश में अनुज की हत्या की गई है. 

एसएसपी ने बनाई 5 अलग-अलग टीम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा ने हत्यारों को पकड़ने के लिए 5 टीम गठित की हैं. उन्होंने बताया कि अनुज के सिर और कंधे में गोली लगी है. अनुज को पीछे से आकर गोली मारी गई है. फोरेंसिक टीम के जरिये भी सबूत जुटाए गए हैं. उन्होंने बताया कि पहली नजर में अनुज के कई लोगों के साथ विवाद सामने आए हैं, जिनमें मौजूदा ब्लॉक प्रमुख परिवार के अलावा मोहित चौधरी भी है, जो इस समय जेल में बंद है. अनुज के हत्यारों में मोहित के भाई अमित चौधरी को भी नामजद किया गया है. पुलिस फिलहाल जांच कर रही है. जल्द ही हत्यारे दबोच लिए जाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement