Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking Video: पुलिस स्टेशन में हुई बहस, भाजपा विधायक ने पिस्टल निकालकर शिवसेना विधायक पर कर दी फायरिंग

Maharashtra Viral Video: महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना (शिंदे) की गठबंधन सरकार है. दोनों दलों के विधायक किसी बात पर आपस में भिड़ गए, जिसमें भाजपा विधायक ने पुलिस के सामने ही फायरिंग कर शिवसेना विधायक को घायल कर दिया.

Latest News
Shocking Video: पुलिस स्टेशन में हुई बहस, भाजपा विधायक न��े पिस्टल निकालकर शिवसेना विधायक पर कर दी फायरिंग

Maharashtra में पुलिस स्टेशन के अंदर ही भाजपा विधायक ने शिवसेना विधायक को गोली मार दी है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Viral Firing Video- महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार चला रहे भाजपा और शिवसेना (एकनाथ शिंदे) के विधायकों के बीच फायरिंग हो गई है. फायरिंग की घटना उल्हासनगर जिले के हिल लाइन पुलिस स्टेशन के अंदर हुई, जहां भाजपा विधायक गणपत गायकवाड़ ने जेब से पिस्टल निकालकर पुलिस के सामने ही शिवसेना विधायक महेश गायकवाड़ पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हालांकि फिर पुलिसकर्मियों ने उन्हें दबोच लिया. फायरिंग में महेश गायकवाड़ और उनका एक समर्थक घायल हो गया है, जिन्हें ठाणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भाजपा विधायक को हिरासत में ले लिया गया है. शुक्रवार रात को हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे लेकर कांग्रेस और शिवसेना (UBT) ने भी भाजपा और शिवसेना (शिंदे) पर निशाना साधा है.

क्या बताया है पुलिस ने

उल्हासनगर पुलिस के DCP सुधाकर पठारे के मुताबिक, महेश गायकवाड़ और गणपत गायकवाड़ के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा है. दोनों ही शिकायत करने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे थे. इस दौरान दोनों की बातचीत चल रही थी, तभी गणपत गायकवाड़ ने महेश गायकवाड़ और उनके समर्थकों पर फायरिंग कर दी. दो लोग इस घटना में घायल हुए हैं. अभी मामले की जांच चल रही है.

एक ही विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की दावेदारी को लेकर विवाद

सूत्रों के मुताबिक, महेश गायकवाड़ और गणपत गायकवाड़ के बीच एक ही विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की दावेदारी ठोकने के कारण विवाद चल रहा है. पिछले साल दोनों ने कल्याण (ईस्ट) सीट से टिकट के लिए दावेदारी ठोकी थी. इसके बाद से ही दोनों गठबंधन सरकार में सहयोगी दलों के विधायक होने के बावजूद एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसके चलते कई बार तनाव हो चुका है. माना जा रहा है कि फायरिंग की यह घटना भी इसी दुश्मनी के कारण हुई है.

शिवसेना (UBT) ने मांगा सीएम का इस्तीफा

उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत ने इस घटना के लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के इस्तीफे की मांग की है. उन्होंने कहा, गणपत गायकवाड़ भाजपा का विधायक है. वह लगातार तीन बार से विधायक है. इस घटना से मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की क्षमता पर सवाल उठा है. फायरिंग की घटना मुख्यमंत्री के होम टाउन में हुई है और एक विधायक साफ कहता दिख रहा है कि शिंदे ने उसे गोली मारने  के लिए मजबूर किया है. मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए. महाराष्ट्र कांग्रेस ने भी अपने एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल से इस घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए भाजपा और शिवसेना (शिंदे) को घेरा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement