Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भाई-बहन के रिश्ते की तोड़ी मर्यादा, बहन से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो

Rajasthan Crime News: लड़के ने अपनी ही बहन के साथ जो हरकत की है, उससे पूरा परिवार सदमे में है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

भाई-बहन के रिश्ते की तोड़ी मर्यादा, बहन से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो

Representative Images

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भाई बहन का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है लेकिन एक भाई ने उस मर्यादा को ही तार तार कर दिया है. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले के रतनगढ़ थाना इलाके में एक युवक ने अपनी ही 19 साल की चचेरी बहन का रेप कर दिया. इतना ही नहीं, युवक ने इस घटना का अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके चलते वह धमकी देकर अपनी बहन का रेप कर दिया. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दिया है.

बता दें कि अपने ही बड़े भाई द्वारा रेप होने पर लड़की काफी परेशान हो गई थी. वह काफी उदास रहने लगी थी. ऐसे में जब उसकी मां उससे अपनी इस हालत का कारण पूछा तो उसने भाई की सारी करतूत मां को बता दी. इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है और मामले की जांच में जुटी है. इस घटना के चलते पूरा परिवार सदमे मे हैं.

यह भी पढ़ें- कौन हैं दिल्ली में सरेआम हुए जघन्य हत्याकांड से जुड़े 6 लोग, नाबालिग की मौत से क्या है उनका संबंध?

रेप का बनाया था वीडियो 

पुलिस अधिकारी ने सुभाष बिजारणिया ने बताया कि नाबालिग पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़िता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले उसके बड़े पापा का लड़का उस पर गंदी नजर डालता था. उसने बताया कि 12 दिसंबर 2021 की रात वह घर की छत पर बने कमरे में सो रही थी. इस दौरान उसका भाई वहां पर आया और मुंह बंद कर उसके साथ रेप किया था.

यह भी पढ़ें- अब खाकी में Reels बनाकर ठुमका नहीं लगा पाएंगे पुलिसकर्मी, न ड्यूटी पर सकेंगे वीडियो चैट

पुलिस ने दर्ज किया केस

पीड़िता लड़की ने बताया है कि बहन का रेप करने के दौरान आरोपी अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके बाद तो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप किया और किसी को बताने पर परिजनों को मारने की धमकी दी. पुलिस ने बताया है कि पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो और आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement