Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jahangirpuri Violence के बाद बुल्डोजर का एक्शन शुरू, दो दिन तक होगी ताबड़तोड़ कार्रवाई

जहांगीरपुरी में अतिक्रमण के खिलाफ एमसीडी ने एक्शन शुरू कर दिया है. इलाके में अतिक्रमण के खिलाफ दो दिन तक अभियान चलेगा.

Latest News
Jahangirpuri Violence के बाद बुल्डोजर का एक्शन शुरू, दो दिन तक होगी ताबड़तोड़ कार्रवाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती के मौके पर हुई हिंसा (Jahangirpuri Violence) के बाद प्रशासन चौतरफा एक्शन में दिख रहा है. वहीं अब इस मामले में दिल्ली महानगरपालिका (MCD) ने दंगे के आरोपियों के अवैध निर्माण और अतिक्रमण को लेकर एक्शन शुरू कर दिया है. यहां अतिक्रमण के खिलाफ एमसीडी का बुलडोजर चलना शुरू हो गया है. वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) भी सतर्क है जिससे एमसीडी के अभियान के दौरान किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना ना हो.

एमसीडी और दिल्ली पुलिस का साझा अभियान

जानकारी के मुताबिक जहांगीरपुरी में बुलडोजर वाला एक्शन शुरू हो गया है. अतिक्रमण हटाने के इस अभियान को लेकर एमसीडी के अधिकारी पूरी मुस्तैदी से अवैध निर्माण ध्वस्त कर रहे हैं. इस बीच जहांगीरपुरी को 14 हिस्सों में बांटा गया है. इस मौके पर दिल्ली पुलिस के कई बड़े अधिकारी मौजूद हैं. वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कहा है कि हालात नियंत्रण में है और किसी भी तरह की स्थिति से निपटने की पूरी तरह से तैयारी की गई है. इलाके में ड्रोन की मदद ली जा रही है.

वैक्सीन लगने के बावजूद बरकरार है Covid का खतरा, रिसर्च में हुए चौंकाने वाले खुलासे

अभी और चलेगा बुलडोजर

एमसीडी के इस अभियान के बीच उत्तरी दिल्ली नगर निगम के मेयर राजा इकबाल सिंह ने कहा है कि अतिक्रमण विरोधी अभियान अब पूरी दिल्ली में चलेगा. पहले भी हमने ड्राइव के लिए सुरक्षा की गुहार लगाई थी लेकिन कुछ कारणों से तब कार्रवाई नहीं की गई थी. उन्होंने कहा कि  ये सरकारी जमीन है. हमने पहले भी इस जगह को साफ करने के लिए नोटिस दिए हैं. पहले भी कार्रवाई हुई है. ऐसी ही कार्रवाई आज होने जा रही है.

Kumar Vishwas के घर पहुंची पंजाब पुलिस, ट्वीट कर भगवंत मान से बोले- जिस आदमी के कहने पर...

पुख्ता हैं सुरक्षा इंतजाम 

आपको बता दें कि सुरक्षा के हालात के मद्देनजर जहांगीरपुरी इलाके को सेक्टर में बांटा गया है. हर सेक्टर में भारी फोर्स तैनात की गई है. हिंसा प्रभावित इलाके में बुलडोजर पहुंचने से पहले सुरक्षाबलों ने इलाके में मार्च निकाला था. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी लॉ एंड ऑर्डर दीपेंद्र पाठक ने कहा है कि जहांगीरपुरी के संवेदनशील हालात को ध्यान में रखते हुए हमने अवैध अतिक्रमण ध्वस्त कराने के अभियान के लिए अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई है.

Rajasthan: लड़की ने किया जबरन शादी से इनकार, पंचों ने मां-बाप को पीटकर लगाया 31 लाख का जुर्माना

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement