Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी को घसीटकर ले गई पुलिस, सामने आया Video, पढ़ें क्यों कर रहे थे भूख हड़ताल

Hyderabad Viral Video: केंद्रीय मंत्री होने के साथ ही जी. किशन रेड्डी तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष भी हैं. उनके घसीटकर ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी को घसीटकर ले गई पुलिस, सामने आया Video, पढ़ें क्यों कर रहे थे भूख हड़ताल

G. Kishan Reddy को हिरासत में लेने की कोशिश करती हैदराबाद पुलिस.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Hyderabad News- तेलंगाना में चंद्रशेखर राव (KCR) के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठे केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी हिरासत में ले लिए गए हैं. तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष का भी पद संभाल रहे रेड्डी हैदराबाद के इंदिरा चौक में 24 घंटे की भूख हड़ताल पर बैठे हुए थे. बुधवार शाम को हैदराबाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेने की कोशिश की. भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध करने पर पुलिस ने रेड्डी को तकरीबन घसीटते हुए अपनी हिरासत में लिया और वहां से चली गई. पुलिस की इस कार्रवाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस ने भाजपा के बहुत सारे कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि रेड्डी को गिरफ्तार किया गया है या फिर इंदिरा पार्क से ले जाने के बाद रिहा कर दिया है.

युवाओं के खिलाफ अन्याय का मुद्दा उठाकर शुरू की थी भूख हड़ताल

तेलंगाना में जल्द होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा युवाओं को अपने साथ जोड़ना चाहती है. इसी कारण केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी. किशन रेड्डी के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने बुधवार सुबह को 24 घंटे की भूख हड़ताल हैदराबाद शहर के मध्य में इंदिरा चौक पर शुरू की थी. भाजपा ने राज्य की KCR सरकार द्वारा युवाओं के साथ अन्याय करने और बेरोजगारों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए भूख हड़ताल शुरू की थी. इस भूख हड़ताल में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व तेलंगाना प्रभारी तरुण चुघ भी शामिल हुए थे. किशन रेड्डी ने आरोप लगाया कि नौ वर्षों के दौरान बीआरएस सरकार बेरोजगारों को नौकरी देने में विफल रही और बेरोजगारी भत्ता देने के अपने वादे से भी मुकर गई. 

'कहां गया हर घर नौकरी देने का वादा'

भाजपा नेता ने कहा कि 'पानी, धन और नौकरी' के नारे से सत्ता में आने के बाद केसीआर ने बेरोजगारों को धोखा दिया. सरकार ने तेलंगाना आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले छात्रों और बेरोजगारों के साथ अन्याय किया है. रेड्डी ने केसीआर पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि हर घर में नौकरी देने का वादा कहां गया. युवाओं को अपने राज्य में नौकरी की उम्मीद थी, लेकिन केसीआर सरकार ने उन्हें धोखा दिया है. उन्होंने तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग (TSPSC) की भर्ती परीक्षाओं में एग्जाम पेपर लीक होने की घटनाओं के लिए BRS पार्टी की सरकार की आलोचना की. साथ ही 30 लाख बेरोजगारों का भविष्य खराब करने का आरोप लगाया.

'बिना कमीशन दिए नहीं लग पा रहे प्रोजेक्ट'

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रेड्डी ने BRS पार्टी के नेताओ को कमीशन दिए बिना राज्य में कोई भी प्रोजेक्ट नहीं लग पाने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कमीशन मिलने के बाद ही कंपनियों को प्रोजेक्ट लगाने की अनुमति मिल रही है. केसीआर कांग्रेस पार्टी के लिए फंड जमा कर रहे हैं. उन्होंने केसीआर पर भ्रष्ट और वंशवादी सत्ता चलाने का आरोप लगाया और कहा कि उनकी हार तक भाजपा की लड़ाई जारी रहेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement