Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chhattisgarh में दो बहनों से गैंगरेप, भाजपा नेता के बेटे समेत 10 हिरासत में, जानें पूरी बात

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के रायपुर में दोनों बहन रक्षा बंधन का त्योहार मनाने के बाद वापस लौट रही थी. इसी दौरान उनका अपहरण कर गैंगरेप को अंजाम दिया गया.

Chhattisgarh में दो बहनों से गैंगरेप, भाजपा नेता के बेटे समेत 10 हिरासत में, जानें पूरी बात

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रक्षा बंधन पर जब लोग अपनी बहनों के हाथ से राखी बंधवाकर उनकी रक्षा की कसमें खा रहे थे, उसी दौरान दो बहनों का अपहरण कर उनकी इज्जत तार-तार कर दी गई. रायपुर में रक्षा बंधन का पर्व मनाकर घर लौट रहीं दोनों बहनों को 10 लोगों का एक ग्रुप रास्ता रोकने के बाद जबरन अपने साथ ले गया. इसके बाद दोनों के साथ गैंगरेप किया गया और उन्हें नग्न हालत में छोड़कर सभी फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में एक भाजपा नेता के बेटे समेत 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

एक बहन का मंगेतर भी था साथ

पुलिस के मुताबिक, घटना के समय दोनों बहनों में से एक का मंगेतर भी उनके साथ लौट रहा था. तीन लोगों ने उनका रास्ता रोका और उन पर नकदी व मोबाइल फोन चुराने का इल्जाम लगा दिया. इसी दौरान चार मोटरसाइकिल पर सवार होकर 7 अन्य लोग भी वहां पहुंच गए. वे सभी दोनों बहनों को जबरन मेन रोड से अलग निर्जन इलाके में ले गए और वहां एक-एक करके उनके साथ दुष्कर्म किया. दोनों बहनों के साथ मौजूद युवक से भी जमकर मारपीट की गई है, जिससे उसे घातक चोट आई हैं.

अगस्त में ही जमानत पर छूटा था भाजपा नेता का बेटा

पुलिस ने इस जघन्य मामले की शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज किया और जांच शुरू कर दी. इसके बाद एक स्थानीय भाजपा नेता लक्ष्मी नारायण सिंह के बेटे पूनम ठाकुर समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पूनम ठाकुर इस गैंगरेप केस का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है. उसका पहले से आपराधिक इतिहास भी है और वह अगस्त में ही एक मामले में जमानत पर जेल से रिहा हुआ है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement