Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chhattisgarh: नक्सली हमले से दहला बीजापुर, BJP नेता की गला रेतकर हत्या

छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेता काका अर्जुन की हत्या कर दी गई है. नक्सलियों ने लंका पारा के पास नक्सलियों ने यह हमला किया है.

Chhattisgarh: नक्सली हमले से दहला बीजापुर, BJP नेता की गला रेतकर हत्या

File Photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ का बीजापुर शहर एक बार फिर माओवादी हमले से दहल गया है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता काका अर्जुन को नक्सलियों ने मार डाला है. बस्तर के बाद अब छत्तीसगढ़ को नक्सलियों ने निशाना बनाया है. बुधवार को इलमीडी इलाके में नक्सलियों ने बीजेपी के एसटी मोर्चा के जिला महामंत्री काका अर्जुन (Kaka Arjun) की गला रेतकर हत्या कर दी है.

अर्जुन काका की लाश को उनके गांव के नजदीक फेंक दिया है. बीजेपी नेता की हत्या पर राज्य में एक बार फिर उबाल देखने को मिल रहा है. पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट कर इस घटना पर खेद जताया है. राज्य की कानून-व्यवस्था पर अब विपक्ष सवाल खड़े कर रहा है.

इसे भी पढ़ें- UN हेडक्वार्टर में पीएम मोदी का योग, दुनियाभर की टिकी निगाहें, वसुधैव कुटुंबकम का मिला दुनिया को संदेश

सड़क पर छोड़ी लाश, सीने पर रखा धमकी भरा खत 

छत्तीसगढ़ में नक्सली अब तक चार नेताओं की हत्या कर चुके हैं. उनकी हत्या धारदार हथियार से कई गई है. उनके शरीर पर घाव के निशान मिले हैं. लाश सड़क के बीचोबीच में पड़ा था. इल्मिडी पुलिस स्टेशन ने एक स्थानीय माओवादी एरिया कमेटी समूह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. उसने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए एक नोट भी मौके पर छोड़ा था. नक्सलियों ने बीजेपी नेता के शरीर पर एक चट्टान के जरिए नोट को छिपाया था, जिससे वह हवा से उड़े नहीं.

इसे भी पढ़ें- Heatwave deaths: यूपी से ओडिशा तक गर्मी के कारण क्यों हो रही मौतें, एक बार में पढ़ें हर सवाल का जवाब

इस वजह से नक्सलियों ने किया कत्ल

अर्जुन 2014 से ही बीजेपी के लिए काम कर रहा थे. वह CPI के खिलाफ लोगों के बीच में काम करते थे. नक्सलियों ने धमकी दी है कि अगर कोई इसी राह पर चलेगा उसका भी यही हश्र होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement