Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan Crime: पांच लड़कों ने 9वीं की छात्रा का अपहरण किया, गैंगरेप कर जंगल में फेंका

Rajasthan Rape Case: पीड़िता का कहना है कि अपहरण करने वाले 5 में से 2 युवकों ने रेप किया, जबकि बाकी 3 निगरानी पर लगे रहे. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

Rajasthan Crime: पांच लड़कों ने 9वीं की छात्रा का अपहरण किया, गैंगरेप कर जंगल में फेंका

Child Crime (Representational photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rajasthan News- राजस्थान के भीलवाड़ा में नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप करने के बाद जलाने का मामला शांत नहीं हुआ है. इससे पहले ही गैंगरेप का एक और केस सामने आ गया है. डूंगरपुर जिले में कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा का पांच युवकों ने अपहरण करने के बाद उसे जंगल में ले जाकर गैंगरेप किया और वापस शहर लाकर एक जगह फेंक गए. पीड़िता ने होश आने पर किसी तरह फैमिली को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस में शिकायत की गई. पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है.

स्कूल जाते समय किया अपहरण

अपहरण के बाद गैंगरेप की यह घटना डूंगरपुर के दोवड़ा पुलिस स्टेशन के इलाके में हुई है. थाना प्रभारी हेमंत चौहान के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि बुधवार को स्कूल जाते समय पगारा गांव के पास उसका अपहरण किया गया. कार में सवार 5 युवकों ने उसे अंदर खींच लिया और करीब 40 किलोमीटर दूर बिछीवाड़ा के जंगल में ले गए. यहां कोतवाली थाना इलाके मांडवा खापरडा गांव निवासी राजू मीणा ने उसके साथ कार में ही रेप किया. राजू को पीड़िता पहले से पहचानती है. 

दोबारा दूसरी जगह ले जाकर दो युवकों ने किया रेप

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इसके बाद आरोपी उसे दोबारा कार में किसी अन्य जगह ले गए. यहां सुनसान इलाके में बने कमरे में फिर से उसके साथ रेप किया गया. इस बार राजू मीणा के अलावा एक अन्य युवक ने भी रेप किया. इस दौरान बाकी 3 लड़के बाहर निगरानी करते रहे. दोनों युवकों ने उसके साथ रेप किया और फिर उसे वापस कार में ठूंस दिया गया.

सब्जी वाले ने की मदद

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी उसे डूंगरपुर शहर ले गए, जहां एक सुनसान जगह उसे कार से फेंककर फरार हो गए. पीड़िता के मुताबिक, एक सब्जी बेचने वाले ने उसकी बुरी हालत देखकर मदद की. उसके फोन से ही उसने अपनी फैमिली को पूरी घटना बताई. थाना प्रभारी के मुताबिक, बुधवार रात में ही घटना का मुकदमा आरोपियों के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement