Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'राजनीति में कितना गिरेंगे?' राहुल गांधी का बना पोस्टर तो BJP पर भड़कीं प्रियंका गांधी

BJP ने गुरुवार को राहुल गांधी को नए युग का रावण बताया है. कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा है कि यह उनके खिलाफ हिंसा भड़काने की कोशिश है.

'राजनीति में कितना गिरेंगे?' राहुल गांधी का बना पोस्टर तो BJP पर भड़कीं प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने राहुल गांधी के खिलाफ छिड़े पोस्टर वॉर पर बड़ा पलटवार किया है. प्रियंका गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) से सवाल किया है कि राजनीति में और कितना और गिरेंगे. बीजेपी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर अपलोड किया है, जिसमें राहुल गांधी दशानन, रावण बने नजर आ रहे हैं. राहुल गांधी 10 सिरों के साथ नजर आ रहे हैं. भाई पर हुए पोस्ट वॉर के बाद बहन प्रियंका ने बीजेपी को जमकर लताड़ा है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा से सवाल किया है कि आप राजनीति को और कितना नीचे ले जाना चाहते हैं.

प्रियंका गांधी ने X पर पोस्ट किया, 'नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा, आप राजनीति और बहस-मुबाहसे को गिरावट की कौन-सी मंजिल तक ले जाना चाहते हैं? आपकी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जो हिंसक और उकसाऊ ट्वीट किये जा रहे हैं, क्या उसमें आपकी सहमति है? ज्यादा समय नहीं बीता, आपने शुचिता की कसम खाई थी. क्या वादों की तरह कसमें भी भूल गए?'

इसे भी पढ़ें- World Cup 2023: शुभमन गिल को हुआ डेंगू, टीम इंडिया को बड़ा झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच खेलना मुश्किल

क्यों शुरू हुआ है बीजेपी-कांग्रेस में पोस्टर वॉर?
भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें उन्हें रावण दिखाया गया है. पोस्टर में कांग्रेस नेता को अरबपति निवेशक जॉर्ज सोरोस की तरह भी दिखाया गया है. जॉर्ज पर आरोप है कि वे भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे हैं. राहुल गांधी दशानन बने नजर आ रहे हैं. बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ बीजेपी ने राहुल गांधी का पोस्टर बनाया है. इस वीडियो पर जमकर बवाल हो रहा है. 

बीजेपी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' के अपने आधिकारिक हैंडल पर ग्राफिक साझा किया और इसे कैप्शन दिया, 'भारत खतरे में है. वह बुराई है. धर्म विरोधी है. राम विरोधी है. उसका मकसद भारत को तबाह करना है.' ग्राफिक ने सोशल मीडिया पर एक बहस छेड़ दी है. कांग्रेस समर्थकों और आलोचकों ने इसे राहुल गांधी के खिलाफ उकसाने वाला पोस्टर बताया है.

इसे भी पढ़ें- 'UNSC में भारत स्थायी सदस्यता का हकदार' रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने खुलकर किया समर्थन

केसी वेणुगोपाल ने भी बताया पोस्टर को शर्मनाक
कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा है कि यह भारतीय राजनीति में पनपे ध्रुवीकरण को दिखा रहा है. ऐसी राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता और यह पोस्टर शर्मनाक है. उन्होंने पोस्ट किया, 'BJP हैंडल पर राहुल गांधी जी की तुलना रावण से करने वाले 'शर्मनाक' ग्राफिक की निंदा करने के लिए कोई शब्द पर्याप्त नहीं है. उनके नापाक इरादे स्पष्ट हैं, वे उनकी हत्या करना चाहते हैं. उन्होंने, जिन्होंने अपनी दादी और पिता को हत्याओं में खो दिया था. उन्होंने क्षुद्र राजनीतिक लाभ के लिए अपनी एसपीजी वापस ले ली.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement