Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राज्याभिषेक पूरा, अब जनता की आवाज कुचल रहा अंहकारी राजा, राहुल गांधी ने किसके लिए कही ये बात?

जिस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के नए संसद भवन का उद्घाटन कर रहे थे, ठीक उसी वक्त सड़कों पर दिल्ली पुलिस पहलवानों को रोक रही थी. पहलवान बैरिकेडिंग तोड़कर संसद भवन पहुंचना चाहते थे.

राज्याभिषेक पूरा, अब जनता की आवाज कुचल रहा अंहकारी राजा,  राहुल गांधी ने कि��सके लिए कही ये बात?

Rahul Gandhi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने महिला पहलवानों को हिरासत में लिए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.
उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को अहंकारी राजा बताया है. केंद्र सरकार पर जनता की आवाज को कुचलने का आरोप भी लगया है.

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा, 'राज्याभिषेक पूरा हुआ. 'अहंकारी राजा' सड़कों पर कुचल रहा जनता की आवाज़.' राहुल गांधी का इशारा जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों पर पुलिस एक्शन की ओर था. पहलवानों को बस में भरकर पुलिस किसी अनजान जगह पर ले गई है.

'खिलाड़ियों को बूटों से रौंद रही सरकार'

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, 'सरकार महिला खिलाड़ियों की आवाज को निर्ममता से बूटों तले रौंद रही है. खिलाड़ियों की छाती पर लगे मेडल हमारे देश की शान होते हैं. उन मेडलों से, खिलाड़ियों की मेहनत से देश का मान बढ़ता है. BJP सरकार का अहंकार इतना बढ़ गया है कि सरकार हमारी महिला खिलाड़ियों की आवाजों को निर्ममता के साथ बूटों तले रौंद रही है. यह एकदम गलत है. पूरा देश सरकार के अहंकार और इस अन्याय को देख रहा है.'

इसे भी पढ़ें- Mahila Samman Mahapanchayat: जमकर धक्कामुक्की के बाद हिरासत में लिए गए पहलवान, जंतर-मंतर से उखाड़े गए तंबू

कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने महिला पहलवानों को हिरासत में लिए जाने की तस्वीर साझा करते हुए कहा, 'राजदंड तंत्र.'

विनेश फोगाट, मलिक, बजरंग पूनिया, पुलिस हिरासत में देश पहलवान

विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है. उन्होंने सुरक्षा घेरा तोड़कर महिला महापंचायत के लिए नए संसद भवन की ओर बढ़ने की कोशिश कीथी. पुलिस ने उन पर कानून और व्यवस्था के उल्लंघन का आरोप लगाया और हिरासत में ले लिया.

बसों में भरकर अनजान जगह ले गई पुलिस

पुलिस पहलवानों को जबरदस्ती बसों में बैठाकर किसी अनजान जगह ले गई है. पुलिस ने पहलवानों के प्रदर्शन स्थल जंतर मंतर से उनके चारपाई, गद्दे, कूलर, पंखे और तिरपाल जैसे सामानों को हटा दिया है.

यह भी पढ़ें- देश का कलंक, राष्ट्रपति का अपमान और ताबूत, नए संसद भवन के उद्घाटन पर क्या बोलीं विपक्षी पार्टियां?

23 अप्रैल से ही धरने पर बैठे हैं पहलवान

देश के दिग्गज पहलवानों ने 23 अप्रैल को भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर अपना आंदोलन फिर से शुरू किया था. बृजभूषण पर एक नाबालिग सहित कई महिला पहलवानों के कथित यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement