Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुजरात में कोविड मामले बढ़े, 17 शहरों में Night Curfew लागू 

गुजरात में पिछले 24 घंटे में कोविड से 16 लोगों की मौत हुई हैं.

Latest News
गुजरात में कोविड मामले बढ़े, 17 शहरों में Night Curfew लागू 

night curfew

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के 8 महानगरों और 2 शहरों के अलावा 17 शहरों में रात्रि कर्फ्यू लागू किया गया है. इसके साथ ही होटल और रेस्तरां को 24 घंटे होम डिलीवरी सेवा जारी रखने की अनुमति दी गई है. मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल की अध्यक्षता में हुई कोर कमेटी की बैठक में प्रदेश में मौजूदा कोरोना की संक्रमण स्थिति की समीक्षा की गई. 

फिलहाल आठ महानगरों अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, राजकोट, जामनगर, जूनागढ़, भावनगर और गांधीनगर,  2 शहरों आनंद और नदियाड के अलावा 17 शहरों में रात्रि कर्फ्यू लागू करने का निर्णय लिया गया है. 

जल्द शुरू होगा 12 साल तक के बच्चों का Vaccination, 24 घंटे में सामने आए 3 लाख से ज्यादा मामले आए

17 शहरों सुरेंद्रनगर, ध्रांगढ़रा, मोरबी, वांकानेर, धोराजी, गोंडल, जेतपुर, कलावाड़, गोधरा, विजलपुर (नवसारी), नवसारी, बिलिमोरा, व्यारा, वापी में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रात्रि कर्फ्यू लागू रहेगा. 

गुजरात में एक ही दिन में सबसे अधिक कोविड -19 मामले सामने आए हैं. अधिकारियों के अनुसार, गुजरात में एक ही दिन में कोविड-19 के 24,485 मामले दर्ज किए गए. इसके साथ ही सक्रिय मामलों की संख्या लगभग एक लाख तक बढ़ गई है. एक ही दिन में सामने आए 9,837 मामलों के साथ अहमदाबाद सबसे ज्यादा मामलों वाला शहर बन गया है. 

क्यों महिलाओं की तुलना में पुरुषों के लिए ज्यादा खतरनाक है Covid?

पिछले 24 घंटे में कोविड से 16 लोगों की मौत हुई हैं. राज्य का पॉजिटिव रेट 15.1 फीसदी है. सूरत और वडोदरा में क्रमशः 2981 और 2823 सक्रिय मामले हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement