Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jharkhand News: श्मशान में कब्र खोदकर हो रही लाशों की चोरी, 6 शव गायब होने के बाद मचा हंगामा

Jharkhand News in Hindi: झारखंड के एक गांव के कब्रिस्तान से लाशों की चोरी के मामले सामने आए हैं. इस तरह की घटनाओं के बाद हंगामा मचा हुआ है.

Latest News
Jharkhand News: श्मशान में कब्र खोदकर हो रही लाशों की चोरी, 6 शव गायब होने के बाद मचा हंगामा

कब्रिस्तान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

झारखंड के बोकारो जिले से बेहद हैरान करने वाली खबरें सामने आई हैं. यहां के एक कब्रिस्तान से लाशें गायब हो जाने के बाद हड़कंप मच गया है. बताया गया है कि एक-एक करके कुल 6 कब्रों से लाशें गायब हो चुकी हैं. पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है और वह भी हैरान है कि आखिर लाशें कोई क्यों चुरा रहा है. आशंका जताई गई है कि मानव अंगों की तस्करी के लिए इन लाशों की चोरी की जा रही है.

यह मामला बोकारो जिले के सिजुआ गांव के श्मशान की है. यहां से 6 शव गायब हो चुके हैं. मामले की शिकायत पुलिस को मिली तो पुलिस ने भी केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. गांव वालों को आशंका है कि इन कब्रों से लाशें निकालकर मानव अंगों की तस्करी की गई है. जिन लोगों के परिजन के शव कब्र से गायब हो गए हैं वे लोग हैरान-परेशान हैं और मदद की गुहार लगा रहे हैं.


यह भी पढ़ें- अपने पहले भाषण में फूट-फूटकर रोने लगीं Hemant Soren की पत्नी कल्पना सोरेन


कब्र खोदकर चुरा ली लाश
इस मामले का खुलासा तब हुआ जब सिजुआ गांव में किसी का निधन हुआ और लोग उनका शव लेकर श्मशान घाट पहुंचे. वहां कई कब्रें खुदी हुई देखीं तो सबके होश उड़ गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि कब्र की मिट्टी लटाकर शवों को निकाल लिया गया है. गिनती की गई तो पता चला कि इस तरह से कुल 6 कब्रों से लाशें निकाली गई हैं और देखकर ही समझा जा सकता है कि इनको खोदकर लाशों की चोरी की गई.


यह भी पढ़ें- दिल्ली-एनसीआर में आज होगी बादलों की लुका-छिपी, गर्मी के लिए रहें तैयार


बताया गया है कि सिजुआ पंचायत के झरिया गांव के निवासी लाला भुइयां, अनु कुमारी और महपटिया देवी के शव भी गायब हो गए हैं. कुछ समय पहले ही इन तीनों का निधन हुआ था और इनके शव इसी कब्रिस्तान में फनाए गए हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि कोई बड़ा मानव तस्कर ग्रुप इन घटनाओं के पीछे है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement