Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नए साल पर ठिठुरेगी दिल्ली, इन राज्यों में कोहरे का कहर, पढ़ें देश का हाल

दिल्ली-NCR के लिए मौसम विभाग ने दो दिनों के लिए ठंडे दिन का अलर्ट जारी किया है. सुबह सड़कों पर भीषण कोहरा नजर आ रहा है.

Latest News
नए साल पर ठिठुरेगी दिल्ली, इन राज्यों में कोहरे का कहर, पढ़ें देश का हाल

देश के ज्यादातर राज्यों में पड़ रही है कड़ाके की ठंड (तस्वीर-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में ठंड ने अब अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है. सुबह-सुबह उत्तर भारत के ज्यादातर राज्यों में अब भीषण ठंड पड़ रही है. सुबह सूरज नजर नहीं आ रहा है. उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, दिल्ली, पश्चिम बिहार, राजस्थान और पंजाब जैसे राज्यों में अगले दो दिनों तक कोहरे का कहर जारी रहेगा. मौसम विभाग ने यह भविष्यवाणी की है.

दिल्ली-एनसीआर के लिए मौसम विभाग ने ठंडे दिन का अलर्ट भी जारी किया है. घने कोहरे की वजह से फ्लाइट और ट्रेनें प्रभावित रहेंगी, कुछ के रूट में बदलाव किया जाएगा. सड़कों पर भी लोगों का चलना मुहाल हो रहा है. शुक्रवार शाम को यूपी, राजस्था, पंजाब, उत्तारखंड, हरियाणा, दिल्ली और असम जैसे राज्यों में हर तरफ कोहरा छाया रहा. 

इसे भी पढ़ें- Benefits of walking Upside Down: उल्टा चलने से मस्तिष्क की सक्रियता से लेकर मांसपेशियां तक होंगी मजबूत, घुटने का दर्द होगा दूर

नए साल पर दिल्ली में ठिठुरेंगे लोग
दिल्ली के लिए मौसम विभाग ने अगले दो दिनों के लिए कोल्ड डे अलर्ट जारी किया है. यहां अगले दो दिनों तक घने कोहरे का असर नजर आएगा. दो दिनों तक दिल्ली का तापमान लगातार 10 डिग्री से नीचे रहा है. तापमान में गिरावट लगातार जारी है. 

देश के दूसरे राज्यों का कैसा होगा हाल
शुक्रवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 19.8 डिग्री सेल्सियस रहा है, जो साल के औसत तापमान से कम है. दिल्ली का एयर क्वालिटी इंडेक्स 383 है, जो अब भी बहुत खराब स्थिति में बना हुआ है. दिल्ली-समेत पूरे उत्तर भारत में नए साल पर भी ठंड बनी रहेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement