Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश, बदला मौसम का मिजाज, क्या है आपके शहर का हाल?

Delhi NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर को तपती गर्मी से बड़ी राहत मिली है. रविवार सुबह से ही हल्की बारिश हो रही है. लगातार बारिश से पारा लुढक गया है.

Weather Update: दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश, बदला मौसम का मिजाज, क्या है आपके शहर का हाल?

Delhi-NCR के कई इलाकों में झमाझम बारिश. (तस्वीर-ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और एनसीआर (Delhi-NCR Rain) के कई इलाकों में हल्की बारिश हुई है. बारिश की वजह से मौसम सुहाना हो गया है. कुछ सड़कों पर जलजमाव देखने को मिल रहा है. बारिश की वजह से बढ़ती गर्मी से बड़ी राहत मिली है. मौसम विभाग ने दिल्ली में हल्की बारिश का अनुमान जताया था.

मौसम विभाग (IMD) ने रविवार को कहा है कि दिल्ली में हल्की से मध्यम बारिश होगी. तेज हवाएं भी चलेंगी. दिल्ली-एनसीआर में रविवार को मौसम ठंडा बना रहेगा. कुछ जगहों पर हल्की बिजली भी कड़ेगी. मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि दिल्ली की अधिकांश जगहों पर बारिश होगी. 

मौसम विभाग के मुताबिक सफदरजंग, लोदी रोड, आईजीआई एयरपोर्ट, आयानगर जैसे इलाकों में बारिश होगी. वहीं एनसीआर के इलाकों में लोनी देहात, बहादुरगढ़, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, बल्लभगढ़, सोनीपत, रोहतक, खरखौदा, चरखी दादरी, मट्टनहेल, झज्जर, फरुखनगर, कोसली, सोहाना, पलवल, नूंह, औरंगाबाद जैसे इलाकों में भी बारिश होगी.

इसे भी पढ़ें- Odisha train accident: NDRF के जवान ने किया था हादसे पर अलर्ट, सबसे पहले भेजी थी ट्रेन की लाइव लोकेशन

और किन शहरों में होगी बारिश?

मौसम विभाग के मुताबिक उत्तर भारत के कई हिस्सों में बारिश होगी. हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब और राजस्थान के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है. गुलाटी, सिकंदराबाद, बुलंदशहर, जहांगीराबाद, शिकारपुर, खुर्जा, पहासू, देबाई, गभाना, जट्टारी, अतरौली, खैर, अलीगढ़, भिवाड़ी, तिजारा जैसी जगहों पर भी अगले 2 घंटे में भारी बारिश होने वाली है.

इसे भी पढ़ें- Odisha Train Accident: बालासोर में मंजर बहुत भयावह, अस्पतालों में लगी घायलों की कतार, स्कूल बना अस्थायी मुर्दाघर

इन राज्यों में भी बारिश के आसार

उत्तराखंड, महाराष्ट्र और केरल में भी बारिश के आसार हैं. तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में भी हल्की बारिश हो सकती है. बिहार, सिक्किम, पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों में लू के थपेड़ों से फिलहाल राहत नहीं मिलेगी. वहां मौसम में गर्मी बरकरार रहेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement