Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather News: यूपी में कोहरे का प्रकोप, भीषण गलन, क्या है दूसरे राज्यों का हाल?

यूपी में सड़कों पर घना कोहरा पसरा है, वहीं रात में भीषण गलन हो रही है. उत्तर भारत में भी मौसम का हाल ऐसा ही है. पढ़ें देश के मौसम का हाल.

Latest News
Weather News: यूपी में कोहरे का प्रकोप, भीषण गलन, क्या है दूसरे राज्यों का हाल?
Delhi NCR Weather Update
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली, यूपी समेत पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. सड़कों पर घना कोहरा नजर आ रहा है. कई जगह दृश्यता एक मीटर से भी कम है, जिसकी वजह से लोगों का सड़क पर निकलना मुहाल है. सुबह और शाम भीषण कोहरा पड़ रहा है. दिन में हल्की धूप-कभी-कभी निकल रही है लेकिन गलन जस का तस बना हुआ है.

मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि 28 जनवरी के बाद से मौसम करवट लेगा और ठंड से हल्की राहत मिल सकती है. उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ में अभी न्यूनतम तापमान 3 से 6 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचा है. उम्मीद है कि तापमान धीरे-धीरे सामान्य की ओर पहुंचेगा.

इसे भी पढ़ें- Bihar Politics Live: महागठबंधन के टूटने का आज होगा ऐलान, लालू यादव ने भी छोड़ी उम्मीद 

क्या है दिल्ली में मौसम का हाल?
27 जनवरी को दिल्ली में कोहरा का असर रोज की तरह नहीं देखने को मिलेगा. अब शीतलहर की स्थिति धीरे-धीरे खत्म होगी. अधिकतम तापमान 21 डिग्री तक पहुंच सकता है. एक फरवरी को भी आंशिक तौर पर बादल छाए रह सकते हैं.

इसे भी पढ़ें- ​​​​​​​Bihar Politics: RJD से नाराजगी, NDA में स्वागत की तैयारी, क्या करने वाले हैं नीतीश कुमार?

क्या है देश के मौसम का हाल?
मौसम विभाग के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ की वजह से 25 से 31 जनवरी तक पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में मौसम का मिजाज बदलेगा. इन राज्यों में हल्की बारिश और बर्फबारी होगी. आने वाले 24 घंटे के दौरान आंध्र प्रदेश, ओडिशा और अंडमान-निकोबार द्वीप समूह में हल्की बारिश हो सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement