Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अगले 4 दिन ठंडा रहेगा मौसम या कहर ढाएगी गर्मी, पढ़ें Delhi NCR समेत देश में कैसा रहने वाला है मौसम का मिजाज

Weather Update: मौसम विभाग के मुताबिक 19 मई से मौसम का मिजाज बदेलगा और देश के कई राज्यों में भीषण बारिश हो सकती है.

अगले 4 दिन ठंडा रहेगा मौसम या कहर ढाएगी गर्मी, पढ़ें Delhi NCR समेत देश में कैसा रहने वाला है मौसम का मिजाज

Delhi NCR Weather

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली-एनीआर (Delhi-NCR) समेत देशभर में मौसम का मिजाज बदलने वाला है. भीषण गर्मी से जल्द राहत मिल सकती है. 40 डिग्री सेल्सियस से ज्यादा तापमान के जूझ रही देश की आबादी के लिए राहतभरी खबर है. देश के उत्तर-पूर्वी राज्यों में आने वाले 5 दिनों तक भारी बारिश हो सकती है.

हालांकि राजस्थान और मध्य प्रदेश जैसे राज्यों के कुछ हिस्से में हीटवेव की आशंका बनी हुई है. मौसम विभाग के मुताबिक कुछ राज्यों में भीषण बारिश होगी, कुछ राज्यों में तेज हवाएं चलेंगी, वहीं कई जगहों पर हीटवेव का कहर भी रहेगा.

इसे भी पढ़ें- सिद्धारमैया ही बनेंगे कर्नाटक के सीएम, डीके को डिप्टी सीएम का ऑफर मंजूर, 20 मई को होगा शपथ ग्रहण

देश के किस राज्य में कैसा रहेगा मौसम?

मौसम विभाग के मुताबिक अरुणाचल प्रदेश में 19 मई से लेकर 21 मई तक अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा जैसे राज्यों में 21 मई तक बारिश हो सकती है. 

उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली और राजस्थान के कुछ हिस्सों में 17 और 18 मई को धूलभरी आंधियां चलेंगी लेकिन गर्मी से राहत मिलेगी.

इसे भी पढ़ें- ‘मुझे बच्चा चाहिए उसे छोड़ दो’ पति की रिहाई के लिए पत्नी ने लगाई गुहार

तटीय प्रदेशों में जैसे आंध्र प्रदेश, झारखंड, पश्चिम बंगाल, राजस्थान और दक्षिणी यूपी में 20 से 21 मई तक हीटवेव का असर भी नजर आ सकता है. पूर्वी भारत में अगले 5 दिनों तक भारी बारिष हो सकती है.

पूर्वी भारत में अगले 5 दिनों तक बारिश होगी. सिक्किम और पश्चिम बंगाल में 17 और 18 मी को बारिश हो सकती है. दक्षिण भारत में अगले 5 दिनों तक बारिश होगी. तमिलनाडु और केरल जैसे राज्यों में भी बारिश होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement