Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Rain: दिल्ली एनसीआर में झूमकर बरसेंगे बादल, IMD ने बताया कब तक रहेगी गर्मी से राहत

IMD Weather Forecast: दिल्ली एनसीआर में शुक्रवार से लेकर रविवार तक बारिश का दौर जारी रह सकता है. इसके चलते लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिलने की संभावना है.

Delhi Rain: दिल्ली एनसीआर में झूमकर बरसेंगे बादल, IMD ने बताया कब तक रहेगी गर्मी से राहत

Delhi Weather Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR Rain) में पिछले शुक्रवार से शुरू हुआ बारिश का दौर जारी है. इस दौरान कभी हल्की तो कभी मूसलाधार बारिश देखने को मिली है. ऐसे में लोगों को गर्मी से तो राहत मिली है लेकिन उमस ने पसीने छुड़ा रखे हैं. अब अगले कुछ दिनों के मौसम को लेकर मौसम विभाग (IMD) का कहना है कि अभी बारिश का यह दौर जारी रह सकता है. हालांकि तेज बारिश के चलते उमस से छुटकारा मिलने की संभावनाएं भी जताई गईं हैं.

भारतीय मौसम विभाग के अनुसार राजधानी दिल्ली (Delhi Weather Update) में शुक्रवार को भी बारिश हो सकती है. गुरुवार को दिल्ली में अधिकतम तापमान 37.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो इस मौसम के औसत तापमान से एक डिग्री कम था. इसके अलावा न्यूनतम तापमान 27.6 डिग्री सेल्सियस रहा था. 

यह भी पढ़ें- PM Modi US Visit: व्हाइट हाउस में जय हिंद की गूंज, बाइडेन से मिलकर क्या बोले पीएम मोदी? पढ़ें अहम बातें 

आज कैसा रहेगा मौसम 

आज के मौसम (IMD Weather Forecast) की बात करें तो‌ IMD के अनुसार शुक्रवार को दिल्ली में आंशिक रूप से बादल छाए रहने और बहुत हल्की बारिश होने की संभावना जताई है. वहीं 25 जून के बाद से तेज बारिश का अनुमान लगाया गया है जो कि लोगों की उमस भरी गर्मी वाली समस्या का समाधान कर सकती है.

यह भी पढ़ें- व्हाइट हाउस में दिखा पीएम मोदी का जलवा, गले मिलने को बेताब दिखे बाइडेन, तस्वीरों में देखें भारत की ताकत  

बढ़ेगी प्री मानसून एक्टिविटी

मौसम विभाग ने बताया है कि दिल्ली एनसीआर में 25 जून यानी रविवार से प्री-मानसून एक्टिविटी (Monsoon in Delhi) बढ़ने की संभावनाएं हैं. 25 से 27 जून के बीच कई इलाकों में तेज बारिश होने का अनुमान लगाया गया है. ये बारिश जून के अंत तक जारी रहने की संभावना है जिससे उमस भरी गर्मी फुर्र हो सकती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement