Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: 28 अप्रैल से 20 दिनों के लिए बंद रहेगा बारापुला नाला ब्रिज, बाहर निकलने से पहले जान लें नया रूट

हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के पास बारापुला नाला पर बना पुल 28 अप्रैल से 20 दिनों के लिए बंद रहेगा. इस रूट पर रिपेयरिंग का काम चल रहा है.

Delhi: 28 अप्रैल से 20 दिनों के लिए बंद रहेगा बारापुला नाला ब्रिज, बाहर निकलने से पहले जान लें नया रूट

बारापुला रोड पर मरम्मत का काम चल रहा है. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के पास बारापुला नाला पर पुल 28 अप्रैल से 20 दिनों के लिए बंद रहेगा. लोक निर्माण विभाग (PWD) इस रूट पर सड़क मरम्मत का काम कर रहा है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि मरम्मत की वजह से हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के पास बारापुला नाला पर पुल 28 अप्रैल, 2023 से 20 दिनों के लिए बंद रहेगा.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि घर से निकलने से पहले इस रूट को जान लें और किसी भी तरह की असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक रूट का इस्तेमाल करें.

इसे भी पढ़ें- पंजाब में शुरू भिंडरावाले चैप्टर 2, खालिस्तान को मिला ISI बैकअप, देश के लिए कैसे संकट बना अमृतपाल, पढ़ें इनसाइड स्टोरी

ट्रैफिक डायवर्जन पॉइंट जान लीजिए- 

- नीला गुंबद की ओर से आने वाले यात्री निक्कू चौक, राजदूत रेड लाइट होते हुए हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पहुंचने के लिए होटल प्रीत पैलेस के पास बाएं मोड़ से हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन की ओर अपोजिट मुड़ें.

- निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से नीला गुंबद और आश्रम पहुंचने के लिए आने वाले यात्री नाला पर निजामुद्दीन पुलिस चौकी के पास लाल बत्ती से दाएं मुड़कर पहले मथुरा रोड टी-प्वाइंट पहुंचें और फिर सर्विस रोड में नीला गुंबद और दाएं मुड़ जाएं. नीला गुंबद की ओर मथुरा रोड का मुख्य मार्ग लें और लाल बत्ती बिंदु से आश्रम की ओर बाएं मुड़ें.

- असुविधा से बचने के लिए क्षेत्र में तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के निर्देशों का पालन करें.

- ट्रैफिक पुलिस की सलहा है कि 28 अप्रैल से पुलिस एडवाइजरी पर ध्यान दें, जिससे लोगों को असुविधा न हो.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement