Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Road Accident: Uttarakhand में कार ने उड़ाई ई-रिक्शा, Bihar की गर्भवती महिला समेत 4 की मौत, Agra Kanpur Highway पर भी हादसे में 4 मरे

Road Accident: उत्तराखंड के रुद्रपुर जिले में हुए हादसे में गर्भवती महिला के साथ उसकी जेठानी और देवरानी की भी मौत हो गई है. यूपी के इटावा में हुए हादसे में मरने वालों की शिनाख्त नहीं हुई है.

Latest News
Road Accident: Uttarakhand में कार ने उड़ाई ई-रिक्शा, Bihar की गर्भवती महिला समेत 4 की मौत, Agra Kanpur Highway पर भी हादसे में 4 मरे

Uttarakhand के रुद्रपुर में इसी कार के साथ ई-रिक्शा की टक्कर में चार लोगों की मौत हुई है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Road Accident: उत्तर प्रदेश के इटावा और उत्तराखंड के रुद्रपुर जिलों में बुधवार सुबह दिन निकलने से पहले दो अलग-अलग कार हादसों में 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग गंभीर घायल हैं. रुद्रपुर में कार के ई-रिक्शा में टक्कर मारने से तीन महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत हुई है, जिनमें एक गर्भवती थी. इस हादसे में 2 महिलाओं समेत 3 लोग घायल हुए हैं. दूसरी तरफ, इटावा में कार के सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस जाने से 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो अन्य घायल हुए हैं. इस हादसे में मरने वालों की अभी तक शिनाख्त नहीं हुई है, लेकि गाड़ी हरियाणा नंबर की टैक्सी होने से माना जा रहा है कि मरने वाले आगरा के आसपास के ही हैं.

रुद्रपुर में गर्भवती के साथ उसकी जेठानी-देवरानी की भी मौत

रुद्रपुर के नैनीताल हाइवे पर पीएसी गेट के पास सुबह 3.15 बजे के करीब काले रंग की एक कार ने ई-रिक्शा में टक्कर मारकर उसे उड़ा दिया. ई-रिक्शा में सवार सुभाष कॉलोनी के भुरारानी इलाका निवासी गर्भवती महिला ज्योति (20 वर्ष) की मौत हो गई. ज्योति के साथ ही उसकी जेठानी उर्मिला और देवरानी विभा और ई-रिक्शा ड्राइवर मनोज साहनी की भी मौत हो गई है. ये सभी ज्योति की तबीयत खराब होने पर उसकी जिला अस्पताल में डॉक्टर से जांच कराकर वापस लौट रहे थे. इस हादसे में कार में सवार कांति देवी, ललिता और कार ड्राइवर बबलू निवासी बरेली घायल हुए हैं, जिन्हें हायर सेंटर में रेफर किया गया है. ललिता भी ज्योति की जेठानी है.

पल भर में अनाथ हो गए 11 बच्चे

इस हादसे में एक पल में 11 बच्चे अनाथ हो गए हैं. हादसे का शिकार हुई उर्मिला के 5 बच्चे हैं और उसके पति का देहांत हो चुका है. उर्मिला मजदूरी करके अपने बच्चों को पाल रही थी. विभा के भी दो बच्चे हैं, जबकि उसके पति प्रमोद एलआईसी एजेंट हैं. बिहार निवासी ज्योति का पति रविंद्र सहनी रुद्रपुर की एक कंपनी में काम करता है. दोनों की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी. हादसे में मारा गया ई-रिक्शा ड्राइवर मनोज सरस्वती विहार कॉलोनी में रहता था. उसके चार बच्चे हैं.  

इटावा में ड्राइवर के कंट्रोल खोते ही खत्म हो गई चार जिंदगी

इटावा जिले में सुबह 6.30 बजे कार हादसा हुआ है. आगरा से कानपुर की तरफ जा रही एसयूवी टैक्सी के ड्राइवर ने अचानक कंट्रोल खो दिया. कर सीधे हाइवे के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी, जिससे ड्राइवर समेत चार लोगों की मौत हो गई है और दो लोग गंभीर घायल हुए हैं. हादसे का कारण ड्राइवर को नींद की झपकी लगना माना जा रहा है. पुलिस सभी की पहचान करने की कोशिश कर रही है. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement