Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में स्पेशल-26 जैसा कांड, ED अफसर बनकर करोड़ों लूट गए बदमाश

दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके में कार सवार बदमाशों ने ED अधिकारी बनकर करोड़ों की लूट की है. जानिए क्या है पूरा मामला.

दिल्ली में स्पेशल-26 जैसा कांड, ED अफसर बनकर करोड़ों लूट गए बदमाश

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली में कुछ ठगों ने 'स्पेशल-26' की तर्ज पर ऐसी ठगी की है कि पुलिस के माथे पर बल पड़ गए हैं. जैसे अक्षय कुमार और अनुपम खेर की इस फिल्म में दोनों CBI और IT अधिकारी बनकर रेड डालते थे, ठीक उसी तरह बाबा हरिदास नगर इलाके में कार में सवार बदमाशों ने कांड किया है. बदमाशों ने कहा कि वे प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारी हैं और उन्होंने एक शख्स के घर से 3.20 करोड़ रुपये की लूट कर ली.

जब घरवालों को यह खबर लगी कि ये अधिकारी फर्जी हैं तो उन्होंने तत्काल पुलिस को कॉल किया. सीपीआर वैन ने सूचना पाकर कार को रोक लिया और 70 लाख रुपये नरेला में जब्त कर लिए. पुलिस भी हैरान है कि इस जमाने में नटवर लाल की तर्ज पर लूट करने की हिम्मत बदमाशों में कैसे आई.

ढाई एकड़ जमीन बेचे, मिले 4 करोड़, लूट ले गए लुटेरे
नफजगढ़ का एक शख्स गुरुग्राम के एक प्राइवेट बैंक में काम करता है. उसने गालिबपुर गांव में अपनी ढाई एकड़ जमीन 4.70 करोड़ रुपये में बेच दी थी. एक महीने पहले उसे 3.20 करोड़ रुपये कैश और 47 लाख और 69 लाख के अलग-अलग चेक मिले थे. पीड़ित ने कैश अपने घर में रखा था. 

इसे भी पढ़ें- Israel Hamas war: 9 दिन, भीषण बमबारी, पलायन और तबाही, अब कैसा है इजरायल-गाजा का हाल?

ED अधिकारी बनकर आए थे बदमाश
पीड़ित ने कहा है कि जब शुक्रवार को रात में 8 बजे कुछ खाने गया तभी कार सवार 5 से 6 लोग उसके घर आ गए. उन्होंने खुद को ईडी का अधिकारी बताया और में बैठा लिया. बदमाश उसे लेकर मित्राऊं और सुरखपुर इलाके में 2 घंटे तक घुमाते रहे. उन्होंने पीड़ित को धमकी दी और उसे उसके घर लेकर चले गए.

पैसे लूटे और पेट्रोल पंप पर पीड़ित को फेंक दिया
जब फर्जी अधिकारी घर पहुंचे तो उससे कहने लगे कि उसके पास अवैध रकम है. उस रकम को जब्त करें. बदमाशों ने घर के भीतर रखे 3.20 करोड़ रुपये निकाल लिए और फरार हो गए. पीड़ित का फोन, उसकी मां का फोन भी लुटेरे ले गए. पीड़ित शख्स को बमित्राऊं गांव के पास एक पेट्रोल पंप पर ले जाकर उतार दिया. 

इसे भी पढ़ें- Operation Ajay: इजरायल से चार फ्लाइट से लौटे सैकड़ों भारतीय, जारी रहेगा मिशन

नरेला में पुलिस ने बदमाशों को धर दबोचा
जब शख्स नीचे उतरा तो उसने तत्काल पुलिस को कॉल किया. पुलिस ने कार की पहचान की और नरेला में बदमाशों को रोक लिया. उनके पास से करीब 70 लाख रुपये बरामद हुए हैं. कार का ड्राइवर गिरफ्तार हो गया है. 4 बदमाश पकड़े गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement