Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टॉयलेट में हुआ जन्म, कमोड में फंसा नवजात बच्चा, Fire Brigade की टीम ने सूझबूझ से बचाई जान

मानसिक रूप से कमजोर महिला ने टॉयलेट में बच्चे को जन्म दिया था. इस वजह से बच्चा कमोड में फंस गया.

टॉयलेट में हुआ जन्म, कमोड में फंसा नवजात बच्चा, Fire Brigade की टीम ने सूझबूझ से बचाई जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात अहमदाबाद से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर आई है. यहां एक मानसिर रूप से बीमार गर्भवति महिला ने वॉशरूम में बच्चे को जन्म दिया. डिलिवरी के बाद बच्चा कमोड में फंस गया. अब इस बच्चे की जान बचाने के लिए कवायद शुरू हुई. इसके लिए फायर टीम को बुलाया गया और इस टीम ने एक नामुमकिन से काम को कर दिखाया.

यह भी पढ़ें: सरकार ने कहा Mask जरूरी नहीं, इस खुशी में आदमी ने कटवा लिए दोनों कान

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह कुछ लोग बच्चे को संभाले हुए हैं और वहीं दूसरा शख्स आराम से कमोड को तोड़ने की कोशिश कर रहा है ताकि बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाला जा सके. वहां मौजूद सभी लोगों की चिंता बस यही थी कि किसी तरह बच्चा सुरक्षित निकल जाए. हर एक मूवमेंट बहुत ही अहम थी एक छोटी सी गलती भी बच्चे की जिंदगी मुश्किल में डाल सकती थी लेकिन टीम की सूझबूझ से काम किया और उसकी जान बचा ली.

अब टीम की इस सूझबूझ की तारीफ पूरे सोशल मीडिया में हो रही है. हर कोई उनकी समझदारी को सलाम कर रहा है. भरत प्रजापति ने लिखा, इस महान काम को सलाम. जागृति ने लिखा, हे भगवान...इस टीम को बहुत शुक्रिया और इनके काम को सलाम. सुरेश भाई ने लिखा, बहुत बढ़िया काम टीम. इस वीडियो को अबतक काफी लोग देख चुके हैं और कई लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Delhi Violence: ड्रोन से निगरानी, अमन समितियों के साथ बैठक, हिंसा के बाद पुलिस ने बदली रणनीति

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement