Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking News: बलि के बकरे की आंख ने ली इंसान की जान, कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप

Chhattisgarh News: मामला छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध खोपा धाम का है, जहां बकरे की बलि देने के बाद उसके मांस को खाया जा रहा था.

Shocking News: बलि के बकरे की आंख ने ली इंसान की जान, कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप

Indian Goat (Representational Image)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक बकरे की बलि के बाद उसकी आंख ने एक आदमी की जान ले ली है. सुनने में अजीबोगरीब लगने वाला यह मामला प्रसिद्ध खोपा धाम में हुआ है, जहां बकरे की बलि देने के बाद उसे खाया जा रहा था. इस दौरान ही बकरे की आंख के कारण के ग्रामीण की मौत हो गई है. यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई है, जिसे लेकर लोग तरह-तरह की बात कर रहे हैं.

मांस खाते समय गले में अटकी आंख

दरअसल कुछ ग्रामीणों ने सूरजपुर जिले के गांव पर्री में मौजूद खोपा धाम में बकरे की बलि दी थी. बलि देने के बाद बकरे के मांस को पकाकर खाने के लिए बांटा गया था. इसी दौरान बलि देने वाले ग्रामीणों में से एक बागर साय ने मांस में पककर आई बकरे की आंख खा ली. वह आंख 50 साल के साय के गले में अटक गई और उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी. उसे बाकी ग्रामीण तत्काल जिला अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के बावजूद डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा सके.

मन्नत पूरी होने पर दी थी बकरे की बलि

मृतक बागर साय रामानुजनगर थाना एरिया के मदनपुर गांव का रहने वाला था. उसके परिवार के मुताबिक, बागर साय ने एक मन्नत मांगी थी. मन्नत पूरी होने पर वह अपने कुछ साथी ग्रामीणों के साथ खोपा धाम में बकरे की बलि देने पहुंचा था. बकरे की बलि देने के बाद उन सभी ने मांस पकाकर वहीं खाने का निर्णय लिया. मांस खाते समय बकरे की आंख साय के गले में अटकने से उसकी मौत हो गई.

लोग बोले- बलि मंजूर नहीं हुई

इस घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं. ग्रामीण इसे भगवान का प्रकोप बता रहे हैं. उनका कहना है कि बकरे की बलि मंजूर नहीं हुई, इसी कारण ऐसी घटना हुई है. इसके अलावा भी कई तरह की अफवाह इलाके में उड़ी हुई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement