Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दुल्हन की मांग में सिंदूर भरते ही दूल्हे की मौत, बिहार में शादी की खुशी मातम में बदली

Bihar News: बिहार के भागलपुर में वरमाला के स्टेज पर दूल्हा अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

दुल्हन की मांग में सिंदूर भरते ही दूल्हे की मौत, बिहार में शादी की खुशी मातम में बदली

First Bride-Groom Who Started Tradition of Marriage

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के भागलपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां शादी का माहौल उस समय मातम में बदल गया जब दुल्हन की मांग भरते ही दूल्हे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दूल्हे को हार्ट अटैक आया था. वहीं, पति की मौत की खबर सुनते ही दुल्हन भी बेहोश हो गई. लड़का और लड़की के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

जानकारी के मुताबिक, खंजरपुर स्थित झौवा कोठी के रहने वाले विनीत की शादी भागलपुर की रहने वाली आयुषी के साथ तय हुई थी. विनीत दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था, जबकि आयुषी एक मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करती है. विनीत 3 मई 2023 को बारात भागलपुर के शीतला स्थान चौक मिरजानहाट स्थित मातेश्वरी मैरिज भवन पहुंचा था.

ये भी पढ़ें- शादी के दिन दुल्हन को छोड़ साली संग लिए फेरे, पढ़ें राजेश और पुतुल की अजीबोगरीब Love Story

अचानक बेहोश होकर गिर गया था दूल्हा
ढोल-बाजे के साथ बारात विवाह भवन पहुंची. बारात पहुंचने के बाद सारे विधि-विधान किए गए. जयमाला, फोटो सेशन समेत अन्य रस्में निभाई गईं. गुरुवार (4 मई) को दूल्हे ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भरा. इसके बाद विनीत बाथरूम गया. जैसे ही वापस लौटा तो उसके सीने में दर्द होने लगा और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा. मौके पर परिजनों ने उसे उठाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं उठा.

उसके बाद तुरंत परजिन विनीत को मायागज स्थित जेएलएनएमसीएच अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिवार के मुताबिक विनीत को हार्ट अटैक आया था. विनीत की मौत की खबर मिलते ही दुल्हन भी बेहोश हो गई. इस हादसे से दोनों ही परिवारों में मातम छा गया. लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा कि विनती उन्हें छोड़कर चला गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement