Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurugram Building Collapse: गुरुग्राम के DLF में करोड़ों के फ्लैट वाली सोसाइटी में टहल रहे थे लोग, तभी गिर गया कई टन का छज्जा

Gurugram Building Collapse: गुरुग्राम की ऑकवुड एस्टेट सोसाइटी में हुए छज्जा दो कारों के ऊपर गिर गया है, जिससे दोनों कार क्षतिग्रस्त हो गई हैं. लोगों में इस घटना पर भारी रोष है.

Latest News
Gurugram Building Collapse: गुरुग्राम के DLF में करोड़ों के फ्लैट वाली सोसाइटी में टहल रहे थे लोग, तभी गिर गया कई टन का छज्जा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Gurugram Building Collapse: दिल्ली से सटे गुरुग्राम के पॉश DLF फेज-2 इलाके में एक बड़ा हादसा होने से बच गया है. यहां करोड़ों रुपये की कीमत वाले फ्लैट्स की पॉश सोसाइटी में अचानक कई टन वजन वाला छज्जा दो कार के ऊपर गिर गया. इससे दोनों कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. यह हादसा उस समय हुआ, जब वहां छोटे बच्चे और बुजुर्ग टहल रहे थे. यदि छज्जे के गिरते समय कोई नीचे होता तो बड़ा हादसा हो सकता था. सोसाइटी निवासियों ने बिल्डर पर खराब मैटीरियल से निर्माण करने और सोसाइटी मेंटिनेंस टीम पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया है.

'गनीमत है फर्स्ट फ्लोर से ही गिरा छज्जा'

यह हादसा डीएलएफ फेज-2 की ऑकवुड एस्टेट (Oakwood Estate DLF Phase-2) सोसाइटी में हुआ है. गुरुवार देर रात हुए हादसे में फर्स्ट फ्लोर का छज्जा डी-72 और डी-41 की तरफ गिरा, जिससे वहां खड़ीं दो कार बुरी तरह टूटफूट गई हैं. लोगों का कहना है कि हादसे से कुछ पल पहले तक वहां छोटे बच्चे और कई बुजुर्ग वॉक कर रहे थे. गनीमत है कि छज्जा फर्स्ट फ्लोर से टूटकर गिरा है. यदि इससे ज्यादा ऊंचाई से छज्जा गिरता तो कई लोग चपेट में आ सकते थे.

मेंटीनेंस टीम पर लगाया रिपेयरिंग नहीं करने का आरोप

NBT की खबर के मुताबिक, सोसाइटी निवासियों में इस हादसे के बाद रोष फैला हुआ है. लोगों का कहना है कि सोसाइटी मेंटिनेंस की जिम्मेदारी ऑकवुड एस्टेट कंडोमिनियम एसोसिएशन के पास है, जो बिल्डिंग रिपेयरिंग में लगातार लापरवाही बरत रही है. हादसे वाली जगह भी कुछ दिन पहले ही रिपेयरिंग की गई थी. इसके बावजूद छज्जा गिर गया है. बता दें कि करीब 17 साल पहले हैंडओवर हुई ऑकवुड एस्टेट सोसाइटी के चार टॉवर में 300 फ्लैट्स हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement