Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इंस्टाग्राम पर हुए प्यार की राह में आया बाप, बेटे ने दे दी ये खौफनाक सजा

Crime News: पिता लड़के की लव मैरिज की मांग पर राजी नहीं था और इसके चलते लड़के ने अपने पिता को ही अपना दुश्मन समझ लिया. उसने बेरहमी से पिता की हत्या कर दी.

इंस्टाग्राम पर हुए प्यार की राह में आया बाप, बेटे ने दे दी ये खौफनाक सजा

Haryana Crime News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के पलवल से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां एक बेटे ने ही अपने पिता की हत्या कर दी है. लड़के के पिता ने उसकी लव मैरिज की मांग ठुकराते हुए रिश्ते से इनकार कर दिया था जिसके बाद लड़के ने अपने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया. लड़के का नाम पुष्पेंद्र बताया जा रहा है जो कि इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेमिका से पहली बार मिला था और उससे ही लव मैरिज करना चाहता था लेकिन उसके पिता इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे. 

दरअसल, यह मामला पलवल के घरौट गांव का है. यहां प्रह्लाद हत्याकांड मामले में बड़ा एक्शन लेते हुए पुलिस ने मृतक के बेटे को गिरफ्तार किया था और उसे एक दिन की रिमांड पर भी लिया था. जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने कबूल कर लिया कि उसने ही अपने पिता की हत्या की है. इस दौरान उसने धारदार पत्ती से अपनी जान लेने की भी कोशिश की थी. 

यह भी पढ़ें- मणिपुर हिंसा पर गृहमंत्री अमित शाह करेंगे सर्वदलीय बैठक, क्या आज निकलेगा बवाल का हल?

इंस्टाग्राम पर हुआ लड़की से प्यार

इस केस को लेकर जांच कर रहे पुलिस अधिकारी नेपाल सिंह ने बताया कि अब पुलिस उसके खिलफ आत्महत्या का केस भी दर्ज करेगी. पुलिस की जांच के बाद पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ महीने पहले आरोपी पुष्पेंद्र की इंस्टाग्राम पर पंजाब के लुधियाना की एक युवती से दोस्ती हुई थी और यह दोस्ती प्यार में बदल गई. इस दौरान वह लड़की से मिलने लुधियाना भी गया था लेकिन इस दौरान ही वह कर्ज के जाल में फंस गया. वह जल्द से जल्द शादी करना चाहता था और उसने यही बात अपने घरवालों को भी बताई. 

पिता ने नहीं दी थी लव मैरिज की इजाजत

पुष्पेंद्र के परिवार के कुछ सदस्य उसकी शादी के लिए राजी हो गए थे जिससे उसे अपना प्लान सफल होता दिख रहा था लेकिन उसके पापा प्रह्लाद ने ही पुष्पेंद्र की लव मैरिज कराने से इनकार कर दिया. पुष्पेंद्र की नजर में उसके पिता प्यार के बीच अड़ंगा बन गए थे जिसके बाद आरोपी ने अपने ही पिता की हत्या कर दी. 

यह भी पढ़ें- रात में AC-कूलर पड़ेंगे महंगे, फिर भी नहीं होगी बिल की चिंता, जानिए क्या है केंद्र का नया बिजली टैरिफ प्लान

कैसे कर दी पिता की हत्या

जानकारी के मुताबिक आरोपी के पिता के शादी से मना करने के बीच उसने तीन बार पिता के अकाउंट से 28 हजार रुपये निकाले थे. जब पिता को इस बात का चला तो उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट कराने की धमकी दी. इसके बाद एक दिन अचानक आरोपी सुबह तड़के चार बजे घर से कस्सी लेकर निकला और उसने खेत पर सो रहे पिता की गर्दन पर हमला करके उनकी हत्या कर दी, अब पुलिस ने उसे गिरफ्त में ले लिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement