Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमिताभ बच्चन को 'बुरा आदमी' क्यों समझती थीं करीना कपूर?

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री के महानायक कहे जाते लेकिन आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि एक्ट्रेस करीना कपूर उन्हें 'बुरा आदमी' समझती थीं.

अमिताभ बच्चन को 'बुरा आदमी' क्यों समझती थीं करीना कपूर?

बचपन में अमिताभ बच्चन को बुरा आदमी समझती थीं करीना कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री के महानायक कहे जाते लेकिन आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि एक्ट्रेस करीना कपूर उन्हें 'बुरा आदमी' समझती थीं. अमिताभ को जब इस बात का एहसास हुआ तो उन्होंने करीना की राय बदलने के लिए कुछ ऐसा काम किया, जिसके बाद वो बिग बी की फैन हो गईं. इस पूरे किस्से के बारे में अमिताभ ने खुद बताया है. बिग बी ने ये भी बताया कि आखिर ऐसा क्या हुआ था कि करीना उनसे इस कदर नाराज हो गई थीं.

नन्हीं करीना हुईं नाराज?

दरअसल, ये वाकया हुआ था अमिताभ बच्चन की 1983 में आई फिल्म 'पुकार' के दौरान, तब करीना 3 या 4 साल की रही होंगी. इस फिल्म में अमिताभ के साथ रणधीर कपूर भी थे और करीना इसकी शूटिंग देखने पहुंची थीं. तब फिल्म के एक फाइट सीन की शूटिंग चल रही थी और अमिताभ को रणधीर की पिटाई करनी थी. 'पुकार' के सीन में अमिताभ से अपने पिता को पिटते देख नन्हीं करीना को  गुस्सा आ गया और वो अमिताभ को 'बुरा आदमी' समझने लगीं.

 

 

अमिताभ ने निकाली तरकीब

अमिताभ बच्चन ने अपने एक ब्लॉग के जरिए ये किस्सा बताया है. बिग बी ने बताया कि जब करीना की नाराजगी का एहसास हुआ तो उन्होंने करीना की राय बदलने की नायाब तरकीब निकाली. अमिताभ बच्चन बताते हैं कि 'आंखों में आंसू भरे परेशान करीना ने अपने नन्हे पैरों को रेत में धंसा दिया था और मैंने पानी मंगाकर उसके पैरों को साफ किया, ये जाहिर करने के लिए कि जो उसने देखा वो सिर्फ एक्टिंग है और मैं उतना बुरा भी नहीं हूं'. अमिताभ कहते हैं कि ये किस्सा आज भी करीना को याद है, दोनों कई बार इसका जिक्र कर पुराने दिनों को याद करते रहते हैं. बता दें कि इसके बाद अमिताभ और करीना ने एक साथ 'कभी खुशी कभी गम' और 'सत्याग्रह' जैसी फिल्मों में एक साथ काम भी किया है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement