Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तेजी से आ रहे ट्रक ने रॉन्ग साइड से CRPF की गाड़ी को मारी टक्कर, जवानों का हुआ बुरा हाल, देखें VIDEO

जम्मू-कश्मीर के आवंतीपोरा इलाके में यह हादसा हुआ है. तीनों जवान हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. दोनों ट्रकों के बीच टक्कर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

तेजी से आ रहे ट्रक ने रॉन्ग साइड से CRPF की गाड़ी को मारी टक्कर, जवानों का हुआ बुरा हाल, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जम्मू और कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में फलों से लदे एक ट्रक की चपेट में आने से CRPF के ट्रक को बड़ा नुकसान पहुंचा है, वहीं 3 जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. ट्रक की रफ्तार बेहद तेज थी और आवंतीपोरा नेशनल हाईवे पर यह ट्रक बैरिकेडिंग तोड़ते हुए सीआरपीएफ के बंकर में जा घुसा. हादसे में सीआरपीएफ के तीन जवान घायल हो गए हैं. 

घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. हादसे का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक तेज रफ्तार ट्रक तेजी से आ रहा होता है. ट्रक की स्टेयरिंग मुड़ती है और पास खड़े सीआरपीएफ वाहन से जा भिड़ता है. ट्रक भिडंत के बाद पलट जाता है. फल बाहर गिर पड़ते हैं.

इसे भी पढ़ें- शादी से पहले मंडप छोड़कर भाग रहा था था दूल्हा, दुल्हन ने 20 किलोमीटर तक दौड़ाया और...

देखें हादसे का वीडियो-  
 

चेक पॉइंट पर तैनात जवान हुए घायल

CRPF के जवान चेक पॉइंट पर ड्यूटी कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक आता है और सीआरपीएफ की गाड़ी से भिड़ जाता है. जवानों को इतनी तेज टक्कर लगती है कि वे चोटिल हो जाते हैं. जवान गंभीर रूप से जख्मी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement