Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hyderabad Mall Accident: शॉपिंग मॉल की गेमिंग मशीन में फंसा तीन साल की बच्ची का हाथ, कट गईं 3 उंगलियां, परिवार ने कराई FIR

Shopping Mall के गेम जोन में बच्ची का हाथ एक गेमिंग मशीन में बुरी तरह फंस गया जिसके चलते बच्ची की तीन उंगलियां तक कट गईं.

Hyderabad Mall Accident: शॉपिंग मॉल की गेमिंग मशीन में फंसा तीन साल की बच्ची का हाथ, कट गईं 3 उंगलियां, परिवार ने कराई FIR

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हैदराबाद के चर्चित शॉपिंग मॉल के अंदर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. इस घटना ने मां बाप को झंकझोर कर रख दिया है. यहां के शॉपिंग मॉल के गेमिंग जोन की एक गेमिंग मशीन 3 साल की बच्ची के लिए मुसीबत बन गई. बच्ची के हाथ गेमिंग मशीन में फंस गए और इसके चलते बच्ची की 3 उंगलियां कट गईं. जानकारी के मुताबिक यह मॉल बंजारा हिल्स रोड नंबर 1 पर स्थित है और इसकी चौथी मंजिल पर गेमिंग जोन है.

बच्ची के साथ हुई इस दर्दनाक घटना पर उसके माता-पिता काफी भड़के हुए हैं और उन्होंने अब मॉल के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. आरोप है कि मॉल में सुरक्षा इंतजामों पर ध्यान नहीं दिया गया और मैनेजमेंट की लापरवाही की वजह से बच्ची को अपने हाथ की तीन उंगलियां गंवानी पड़ीं. 

दिल्ली आबकारी नीति: कोर्ट के फैसले के बाद AAP का दावा, 'झूठी है घोटाले की बात'   

फैमिली के साथ घूमने गई थी बच्ची

रिपोर्ट के मुताबिक 3 साल की इस पीड़िता बच्ची का नाम मेहविश लुबना है और उसके पिता ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में कहा कि उनकी पत्नी तीन बच्चों के साथ शनिवार दोपहर मॉल गई थी. लुबना और बच्चों के साथ उनकी मां चौथी मंजिल पर स्थित गेमिंग जोन गईं थीं और उस दौरान ही इतना बड़ा हादसा हो गया.

बच्ची के पिता ने दर्ज शिकायत में आरोप लगाया कि गेमिंग जोन में जब लुबना गेम खेल रही थी तो गेमिंग मशीन का पिछला दरवाजा खुला था. मशीन को पकड़कर वह गेम खेल रही थी, तभी मशीन का दरवाजा अचानक बंद हो गया. उसका हाथ मशीन की गेट में दब गया. आरोप है कि मशीन के अंदर कुछ तकनीकी दिक्कत थी जिसे दुरुस्त नहीं किया गया बल्कि ऐसे ही चलाया जा रहा था जिसके चलते इतना बड़ा हादसा हो गया. 

केरल हाउसबोट हादसा: नाव पलटने से मरने वालों की संख्या पहुंची 22, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

डिलीट कर दिए सीसीटीवी फुटेज

रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने बच्ची के हाथ की उंगलियां फिक्स कर दी हैं. परिवार ने इसके लिए मॉल और गेमिंग जोन के स्टाफ को जिम्मेदार ठहराया है. आरोप है कि घटना के वक्त वहां कोई स्टाफ नहीं था, वहीं CCTV फुटेज की मांग पर मॉल मैनेजमेंट ने बताया कि गेमिंग जोन में कोई सीसीटीवी नहीं लगा है. इसको लेकर बच्ची के पिता का कहना है कि मॉल के मैनेजमेंट ने सीसीटीवी फुटेज को ही डिलीट कर दिया जिससे हादसे की असली वजह का पता ही न चल सके. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement