Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पानीपुरी खाने से कश्मीरी छात्रा की मौत, नागपुर में कर रही थी नर्सिंग की पढ़ाई

Nagpur News: शीतल नाम की छात्रा नागपुर में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है, लेकिन महज पानी पुरी खाने की वजह से हुई उसकी मौत ने लोगों को हिलाकर रख दिया है.

पानीपुरी खाने से कश्मीरी छात्रा की मौत, नागपुर में कर रही थी नर्सिंग की पढ़ाई

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के नागपुर शहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां एक साधारण पानीपुरी खाने की वजह से एक छात्रा की मौत हो गई है. जिसकी उम्र महज 18 साल बताई जा रही है. छात्रा मूलरूप से जम्मू कश्मीर के कठुआ की रहने वाली थी और वह कठुआ से नागपुर आकर एक मेडिकल कॉलेज में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी. जानकारी के मुताबिक छात्रा पिछले साल नवंबर महीने में ही कठुआ से नागपुर आई थी. उसने पानी पुरी खाई थी और इसके कुछ समय बाद ही उसके संदिग्ध वजहों के चलते मौत हो गई है.

जानकारी के मुताबिक छात्रा ने द‍िन में पानीपुरी खाए थे. गोल गप्पे खाने के कुछ घंटे बाद  ही उसकी तबीयत ब‍िगड़ गई थी. उसे गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया लेक‍िन उसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया. इलाज के प्रयास के बावजूद छात्रा को नहीं बचाया जा सका.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में वीकेंड पर खूब भिगाएंगे बादल, IMD ने जारी किया भारी बारिश का येलो अलर्ट

पानीपुरी खाने के बाद हुई बीमार

बता दें कि मृतक छात्रा का नाम शीतल कुमार है. जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले की रहने वाली वाली शीतल पिछले साल नवंबर में नर्सिंग ट्रेनिंग के लिए नागपुर आई थी. यहां एक मेडिकल स्टूडेंट वाले हॉस्टल में रह रही थी. 3 जुलाई की रात शीतल को उल्टी हुई. इसके अगले ही दिन वह बीमार पड़ गई थी. इसके बावजूद जब महिला का पेट दर्द कम नहीं हुआ था, तो उसे अस्पताल में ले जाया गया लेकिन इसके बावजूद छात्रा भर्ती नहीं होना चाहती थी. 

यह भी पढ़ें- मौत की फैली खबर फिर जी उठा गुरपतवंत सिंह पन्नू,' कौन है ये खालिस्तानी जो विदेशी जमीन से दे रहा देश को टेंशन?  

ICU में इलाज के दौरान हुई मौत

रिपोर्ट के मुताबिक छात्रा ने डॉक्टर की ओर से बताई गई दवा ली और नर्सिंग हॉस्टल में अपने कमरे में लौट आई थी. 5 जुलाई को उसे बुखार आ गया. इसके चलते वह वापस ओपीडी में गई. छात्रा की बीमारी के लक्षण गैस्ट्रो वाले थे जिसके चलते इलाज शुरू किया गया था. उसी दिन शीतल की हालत बिगड़ गई और उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी. 

यह भी पढ़ें- पशुपतिनाथ मंदिर में की शादी और नेपाल में मनाया हनीमून, पाकिस्तान न जाने की जिद पर अड़ी सीमा हैदर

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही होगा खुलासा

बता दें कि शीतल के अलावा एक और छात्रा को भी ऐसे ही लक्षण दिखे थे. इसके चलते उसे भी आईसीयू में भर्ती कराया गया है. हालांकि अब भर्ती छात्रा की हालत स्थिर है. बताया जाता है कि हालत बिगड़ने से पहले शीतल के साथ इसने भी पानीपुरी खाई थी. मौत से पहले छात्रा ने अपनी दोस्त को बताया था कि उसकी यूरीन में ब्लड आया था.  छात्रा की मौत राज बनी हुई है, जिसका खुलासा अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement