Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टायर फटने पर उठी चिंगारी से आग का गोला बनी बस मिनटों में हुई खाक, बाल-बाल बचे टीचर और 17 बच्चे

Kanker Bus Fire Case: बस में सवार बच्चे छत्तीसगढ़ के नारायणपुर के रामकृष्ण मिशन हॉस्टल के थे, जो खेल प्रतियोगिता में शिरकत करने के लिए बिलासपुर जा रहे थे.

टायर फटने पर उठी चिंगारी से आग का गोला बनी बस मिनटों में हुई खाक, बाल-बाल बचे टीचर और 17 बच्चे

Kanker Bus Fire: आग लगने के बाद कुछ ही पलों में पूरी बस राख हो गई.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Chhattisgarh News- छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में पुलिस की सतर्कता के कारण एक बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया. खेल प्रतियोगिता में भाग लेने जा रहे 17 बच्चों और उनके दो टीचर समेत 21 लोगों से भरी बस में कांकेर में अचानक आग लग गई. पूरी बस कुछ ही मिनटों में जलकर खाक हो गई, लेकिन बस में सवार सभी लोगों के पहले ही पुलिस ने सुरक्षित नीचे उतार लिया. इससे किसी को भी चोट नहीं आई है. आग लगने का कारण बस का टायर फटने के बाद रिम के नीचे सड़क पर रगड़ खाने से उठी चिंगारी बताया जा रहा है. पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

नारायणपुर से बिलासपुर जा रही थी बस

हादसे का शिकार हुई बस नारायणपुर से बिलासपुर जा रही थी. बस में नारायणपुर के रामकृष्ण मिशन आश्रम के हॉस्टल के 17 बच्चे, उनके 2 टीचर और ड्राइवर-हैल्पर समेत कुल 21 लोग सवार थे. इन बच्चों को बिलासपुर में आयोजित हो रही एक खेल प्रतियोगिता में भाग लेना था. बस में आग लगने का हादसा शुक्रवार देर रात के ताड़ोकी थाने के पास हुआ, जो नक्सल प्रभावित इलाके में मौजूद है. नक्सल प्रभावित इलाके में थाने की ड्यूटी पर तैनात जवान ने बस के टायर से चिंगारी उठती देखकर शोर मचाया.

थाना प्रभारी ने जीप से पीछा कर रुकवाई Burning Bus

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, थाने की गेट ड्यूटी के जवान के शोर मचाने पर ताड़ोकी थाना प्रभारी अमित पद्मशाली बाहर आए. उन्हें सारी बात बताई गई. थाना प्रभारी ने तत्काल अपनी जीप से बस का पीछा किया और करीब 1 किलोमीटर दूर उसे रोक लिया. तब तक बस में नीचे की तरफ आग भड़क चुकी थी. तत्काल पुलिस टीम ने बच्चों, टीचर्स और ड्राइवर-हैल्पर को बस से नीचे उतारा. थाना प्रभारी के मुताबिक, सभी लोग सुरक्षित हैं.

दूसरी बस से भेजा गया बिलासपुर

पुलिस टीम के बच्चों व अन्य सभी को बस से नीचे उतारने तक उसमें आग पूरी तेजी से लग चुकी थी. फायर ब्रिगेड को कॉल करने तक कुछ ही मिनटों में पूरी बस जलकर खाक हो गई. इसके बाद थाना प्रभारी ने बच्चों को दूसरी बस से बिलासपुर के लिए रवाना कर दिया. बस में टायर फटने पर उठी चिंगारी के बाद तेजी से आग क्यों लगी है. इसकी जांच की जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement