Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka Election: कर्नाटक में मतगणना से पहले बेंगलुरु में धारा 144 लागू, सुरक्षा व्यवस्था की गई मजबूत

बेंगलुरु में पांच मतगणना स्थित हैं. यहां 32 विधानसभा सीटों पर डाले गए वोटों की गिनती की जाएगी. इसी बीच कोई समस्या न हो. इसके लिए भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है.

Karnataka Election: कर्नाटक में मतगणना से पहले बेंगलुरु में धारा 144 लागू, सुरक्षा व्यवस्था की गई मजबूत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक विधानसभा चुनाव की मतगणना शुरू हो चुकी है. इसबीच कोई अप्रिय घटना पर अंकुश लगाने के लिए बेंगलुरु पुलिस ने पूरे जिले में धारा 144 लागू कर दी है. साथ ही पुलिस प्रशासन पुरी तरह मुस्तैद हो गया है. इसके साथ ही शराब की बिक्री पर अगले 24 घंटों के लिए पाबंदी लगा दी गई है. 

Karnataka Election: कांग्रेस-भाजपा या जेडीएस की जीत पर इन नेताओं को पहनाया जा सकता है मुख्यमंत्री का ताज, जानें क्यों

दरअसल, कर्नाटक में विधानसभा चुनावों का आज अंतिम दिन है. यहां वोटिंग के बाद मतगणना शुरू हो गई है. कुछ ही घंटों में इसके नतीजे भी आना शुरू हो जाएंगे. इसबीच ​किसी भी तरह की कोई घटना न हो. इसको देखते हुए बेंगलुरु में प्रशासन और पुलिस अधिकारियों से बैठक की, जिसके बाद शनिवार की सुबह छह बजे से जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके साथ ही सुबह छह बजे से रात 12 बजे तक शराब ​बिक्री पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है. 

UP Nikay Chunav Results 2023 Live: यूपी निकाय चुनाव में कौन पड़ेगा किस पर भारी, आज आएगा BJP, SP और BSP का रिपोर्ट कार्ड

जिले में 5 मतगणना केंद्र

बेंगलुरु जिले में 5 मतगणना केंद्र बनाए गए हैं. इन पांच जगहों पर 32 विधानसभा सीटों के वोटों की गिनती की जाएगी. इसबीच कोई भी हरकत न हो, इसके लिए चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया है. सुरक्षा के कड़े इंतजामों के बीच भारी बल तैनात किया गया है. मतगणना केंद्र परिसर को सीसीटीवी कैमरों से लैस किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement