Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka की 7 साल की बच्ची ने राहुल गांधी से की अनोखी मांग, बोली 'मेरे दादाजी को मंत्री बनाना चाहिए'

Rahul Gandhi को कर्नाटक से एक बच्ची ने अनोखा पत्र भेजा है जिसमें कांग्रेस विधायक को मंत्री बनाने की इच्छा जताई गई है.

Karnataka की 7 साल की बच्ची ने राहुल गांधी से की अनोखी मांग, बोली 'मेरे दादाजी को मंत्री बनाना चाहिए'

Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कर्नाटक विधानसभा चुनावों में पार्टी की बड़ी जीत हुई है. मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने हाल ही में अपनी कैबिनेट का विस्तार भी किया है और सभी मंत्रियों को विभाग भी बांट दिए गए हैं. इस बीच कांग्रेस विधायक टीबी जयचंद्र की पोती ने कुछ ऐसा किया कि वह चर्चा में आ गई है. इस 7 साल की बच्ची ने अपने दादा को मंत्री न बनाने को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पत्र लिखकर नाराजगी जाहिर की. बच्ची ने मांग की है कि उसके दादा टीबी जयचंद्र को मंत्री बनाया जाए. 

बच्ची ने अपने पत्र में लिखा कि वह इस बात से परेशान है कि उनके दादा कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार में मंत्री नहीं बनाए गए हैं. बच्ची ने राहुल गांधी से मांग की है कि उसके दादू को कर्नाटक कैबिनेट में शामिल किया जाए.

राहुल से बच्ची ने क्या की मांग

विधायक की 7 वर्षीय पोती आरना संदीप ने राहुल गांधी को लिखे अपने पत्र में कहा, "प्रिय राहुल गांधी, मैं टीबी जयचंद्र की पोती हूं. मेरे दादा को मंत्री नहीं बनाया गया. इसलिए मैं बहुत परेशान हूं. उन्हें मंत्री बनाया जाना चाहिए क्योंकि वह मेहनती हैं. लोगों से प्यार करते हैं और उनकी मदद करते हैं. उन्हें मंत्री बनाया जाना चाहिए."

यह भी पढ़ें- OYO Hotel में शख्स ने की शादीशुदा गर्लफ्रेंड की हत्या, पति को वीडियो कॉल करके खुद लगा ली फांसी

तीसरी कक्षा में पढ़ती है बच्ची

बता दें कि आरना तीसरी कक्षा की छात्रा है. वह विधायक जयचंद्र के दूसरे बेटे संदीप टीजे की बेटी है. बच्ची ने कहा, "हम टीवी पर समाचार देख रहे थे जब पता चला कि मेरे दादा को मंत्री नहीं बनाया गया. मैं यह देखकर रोने लगी." बता दें कि जयचंद्र के अलावा कई विधायकों के मंत्री बनने की उम्मीदों को झटका लगा है. सूत्रों का यह भी कहना है कि जयचंद्र को विधानसभा अध्यक्ष बनने की पेशकश की गई थी लेकिन उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया था. 

यह भी पढ़ें- फर्जी डिग्री और सर्टिफिकेट के सहारे 3 साल तक करता रहा डॉक्टरी, अब CBI ने दर्ज किया केस

अंतिम समय से लिस्ट से बाहर हुआ था विधायक का नाम

कांग्रेस विधायक टीबी जयचंद्र के नाम को लेकर चर्चा थी कि उन्हें मंत्री बनाया जा सकता है लेकिन आखिरी समय में उनका नाम लिस्ट से बाहर हो गया था. बता दें कि उन्हें मंत्री न बनने पर कर्नाटक के कुंचितिगा समुदाय के कई लोग नाराज हैं. उनका कहना है कि कुंचितिगा समुदाय के साथ कांग्रेस ने न्याय नहीं किया है और इसी बीच विधायक की पोती ने अपने दादा को मंत्री बनाए जाने को लेकर पत्र लिख दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement