Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka Election Results 2023: 'भारी गला, आखें नम' कांग्रेस के लिए कितनी बड़ी है ये जीत, कर्नाटक प्रमुख का वीडियो देख आ जाएगा समझ

Karnataka Election Results 2023: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार भावुक हो गए और उन्होंने पार्टी की मेहनत सफल होने पर अपनी खुशी जाहिर की है.

Karnataka Election Results 2023: 'भारी गला, आखें नम' कांग्रेस के लिए कितनी बड़ी है ये जीत, कर्नाटक प�्रमुख का वीडियो देख आ जाएगा समझ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक में कांग्रेस जीत रही है. शुरुआती रुझानों से ही ये बात साफ हो गई थी. ये जीत पूरी पार्टी के लिए बेहद खास है, क्योंकि उसने मजबूत बीजेपी को मात दी है. पूरे देश में कांग्रेस कार्यकर्ता खुशी से झूम रहे हैं और कर्नाटक की जीत को 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले एक बड़ा फेरबदल मान रहे हैं. छत्तीसगढ़ में जहां भूपेश बघेल मिठाई बांट रहे हैं तो वहीं कांग्रेस को कर्नाटक में जिताने वाले प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार का बोलते-बोलते अचानक गला भारी हो गया.

कांग्रेस के कमबैक के मेन हीरो रहे प्रदेश शिवकुमार शब्दों में अपनी खुशी बयां करते-करते मीडिया के सामने रो पड़े. उनकी आंखें में आंसू थे और गला भरा हुआ था. वो ये बताना चाह रहे हैं कि ये जीत कोई आम जीत नहीं बल्कि कांग्रेस के लिए वरदान साबित होने वाली है. डीके शिवकुमार का इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Karnataka Election 2023 Live: डीके शिवकुमार-सिद्धारमैया को मिली जीत, क्या है दूसरे दिग्गजों का हाल?

जीत के बाद क्या बोले डीके शिवकुमार

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा, "मैंने राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी को जीत का आश्वासन दिया था. मैं भूल नहीं सकता जब सोनिया गांधी मुझसे जेल में मिलने आई थी तब मैंने पद पर रहने के बजाय जेल में रहना चुना, पार्टी को मुझपर इतना भरोसा था." डीके शिवकुमार बोलते-बोलते ही जीत की खुशी में भावुक हो गए और अपनी भावनाएं कंट्रोल नहीं कर पाए.

सिद्धारमैया को भी दिया क्रेडिट

डीके शिवकुमार ने कहा कि इस जीत का श्रेय मैं अपने कार्यकर्ताओं और अपनी पार्टी के नेताओं को देता हूं कि जिन्होंने बूथ स्तर, विधानसभा और जिला स्तर पर इतनी मेहनत की। जनता ने झूठ का पर्दाफाश किया है. उन्होंने पार्टी की जीत में पूर्व सीएम सिद्धारमैया की भूमिका को भी बड़े दिल के साथ स्वीकार किया है. डीके शिवकुमार का यह भावुक बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Karnataka Election Results 2023: कर्नाटक में 'कमजोर' कांग्रेस से कैसे हारी मजबूत 'बीजेपी?' जानिए 8 वजहें

आंकड़ों की बात करें तो कांग्रेस के हिस्से में 121 सीटें आती दिख रही हैं.  वहीं बीजेपी  74 सीटों पर सिमटती नजर आ रही है. इसके अलावा जेडीएस के हिस्से में 23 सीटें  आती रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement