Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

7 सीन काटने के बाद रिलीज की गई थी The Kashmir files

टीएमसी नेता साकेत गोखले का दावा है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बिना किसी कट के रिलीज किया है. गोखले के इन दावों को डायरेक्टर अग्निहोत्री ने गलत बताया.

7 सीन काटने के बाद रिलीज की गई थी The Kashmir files

A scene from The Kashmir Files 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक तरफ जहां The Kashmir Files के किरदारों की तारीफ हो रही है और लोग फिल्म को मस्ट वॉच बता रहे हैं वहीं दूसरी तरफ फिल्म को लेकर एक नया विवाद हुआ है. टीएमसी नेता साकेत गोखले का दावा है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बिना किसी कट के रिलीज किया है. अपनी इसी बात के सपोर्ट में गोखले ने सेंसर बोर्ड फाइल्स की डिटेल्स भी शेयर की हैं. हालांकि विवेक अग्निहोत्री ने इन दावों को झूठ बताया है.

गोखले ने लिखा, सेंसर बोर्ड/CBFC फाइल्स को देखते हुए एक चीज समझ आई. द कश्मीर फाइल्स को बिनी किसी कट के रिलीज किया हया है. यह बहुत अभूतपूर्व है लेकिन खास बात यह है कि विवेक अग्निहोत्री जिन्होने इस फिल्म को बनाया है वो भी CBFC बोर्ड का हिस्सा हैं.

इससे अगले ट्वीट में गोखले ने लिखा, यह भी जोड़ लीजिए कि कई बीजेपी राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है, कई राज्यों में सरकारी कर्मचारियों को फिल्म देखने के लिए छुट्टी भी दी जा रही है. यह फिल्म एक प्रोपगैंडा है.

गोखले के इस ट्वीट का जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने एक आर्टिकल का स्क्रीनशॉट अटैच किया है. इस आर्टिकल में बताया गया है कि द कश्मीर फाइल्स को 7 कट्स के बाद रिलीज किया गया. विवेक ने लिखा, कृप्या हमेशा की तरह फेक न्यूज फैलाना बंद करें. थोड़ ब्रेक लीजए. कम से कम गुजर चुके लोगों का तो सम्मान कीजिए.

ये भी पढ़ें:

1- 1300 साल पुराने जिस मार्तंड मंदिर का 'The kashmir Files' में हुआ जिक्र, जानें उसका इतिहास

2- 'विवादित' JNU प्रोफेसर पर आधारित है The Kashmir Files का यह किरदार

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement